कस्टडी से फरार हुआ आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, नूंह बस स्टैंड से गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

कस्टडी से फरार हुआ आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, नूंह बस स्टैंड से गिरफ्तार
पुलिस के हत्थे चढ़ा कस्टडी से फरार हुआ आरोपी

पुलिस ने आरोपी का मेडीकल परीक्षण (Medical test) कराने के बाद धारा 307, 25, 54, 59 और चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार (Arrest) कर लिया था. लेकिन आरोपी मौके का फायदा उठाते हुए पुलिस (Police) की नजर बचते ही थाने से फरार हो गया.

  • Share this:
गुरुग्राम. सोहना के सिटी पुलिस (City Police) थाना से फिल्मी अंदाज (Filmy Style) में पलक झपकते ही फरार हो जाने वाले आरोपी को पुलिस ने 15 दिन बाद नूंह के बस स्टैंड से सूचना के आधार पर काबू करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस थाने से फरार आरोपी के ऊपर हत्या का प्रयास, चोरी, आर्म्स एक्ट जैसा संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज था.

बता दें कि 12 नवंबर की रात को सोहना दमदमा रोड पर आरोपी शकील अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर गाड़ी चोरी कर रहा था. लेकिन अचानक गाड़ी मालिक आ जाने के बाद आरोपी शकील के तीन साथी तो फरार हो गए लेकिन शकील को मौके पर ही पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था.

पुलिस कस्टडी से हो गया था फरार



पुलिस ने आरोपी का मेडीकल परीक्षण कराने के बाद धारा 307, 25, 54, 59 और चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन आरोपी मौके का फायदा उठाते हुए पुलिस की नजर बचते ही थाने से फरार हो गया. आरोपी को नूंह के बस स्टैंड से गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है ताकि वारदात के समय प्रयोग किया गया हथियार गाड़ी व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके.
यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading