काफी प्रचार-प्रसार के बाद नूंह डिपो में आई एसी बस निकली पांच साल पुरानी और खटारा

नूंह डिपो सहित एनसीआर क्षेत्र के अन्य जिलों के बस डिपो को जो एसी बसें भेजी गई हैं, वे करीब पांच साल पुरानी हैं. लाल रंग की बस जो नूंह डिपो को दी गई हैं, उनमें सीएनजी किट लगी हुई है जबकि जिले में सीएनजी का कोई पंप नहीं है.

Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 7, 2019, 7:53 PM IST
काफी प्रचार-प्रसार के बाद नूंह डिपो में आई एसी बस निकली पांच साल पुरानी और खटारा
नूंह डिपो को मिली एसी बस
Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 7, 2019, 7:53 PM IST
यात्रियों के लिए नई एसी बस भेजने का भाजपा नेता और कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर पिछले कई दिन से प्रचार-प्रसार कर रहे थे लेकिन नूंह डिपो सहित एनसीआर क्षेत्र के अन्य जिलों के बस डिपो को जो एसी बसें भेजी गईं, वे करीब पांच साल पुरानी हैं. लाल रंग की बस जो नूंह डिपो को दी गई हैं, उनमें सीएनजी किट लगी हुई है जबकि जिले में सीएनजी का कोई पंप नहीं है. इसका एसी अच्छी सूरत में है लेकिन पांच साल बाद सीट से लेकर बॉडी तक खटारा यानि जर्जर हो चुकी है. नूंह की आवाम के लिए पांच एसी बस आवंटित हुई हैं लेकिन अभी सिर्फ एक एसी बस वर्कशाप में आकर खड़ी हुई है.

दूसरी ओर जीएम रोडवेज एनके गर्ग इन खटारा बसों की हालत अच्छी बता रहे हैं. जीएम इन्हें जल्दी ही रुट पर उतारने की बात कह रह रहे हैं जबकि बस की हालत को देखकर नहीं लगता कि यह बसें कुछ माह भी ठीकठाक ढंग से सड़क पर फर्राटा भर सकेंगी. दरअसल वर्ष 2014-15 में गुरुग्राम में सिटी बस में रूप में इन एसी बसों को यात्रियों के लिए खरीदा गया. बताया गया कि जल्दी ही चार और एसी बस नूंह रोडवेज के बेड़े में शामिल होंगी.



गुरुग्राम जिले में तो निगम ने नई बसें उतारकर यात्रियों को सौगात दे दी लेकिन जनता का कहना है कि बाकी जिलों को एसी बसों के नाम पर बेवकूफ बनाने का काम किया जा रहा है. जिले के लोगों का कहना है कि चाहे एक ही एसी बस सरकार देती लेकिन वह बिलकुल नई मिलनी चाहिए थी ताकि कुछ साल यहां के नागरिक सुखद सफर का आनंद ले सकें.

यह भी देखें - PHOTOS: खली से रेसलिंग के दांव सीख रहीं राखी सावंत, विदेशी रेसलर कैटी से करेंगी 'फाइट'

यह भी देखें - VIDEO: तिकोना पार्क में दुकान की छत पर लगी भीषण आग, दमकल ने पाया काबू
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार