लाइव टीवी

इलाज के नाम पर पति-पत्नी को बेहोश कर किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: November 4, 2019, 10:13 AM IST
इलाज के नाम पर पति-पत्नी को बेहोश कर किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
गैंगरेप के मुख्य आरोपी आलम तो पुसिल ने गिरफ्तार किया

हरियाणा में मेवात जिले के नूंह में इलाज के नाम पर पति-पत्नी को घर बुलाया और फिर दोनों को बेहोश कर (unconscious husband -wife) महिला के साथ गैंगरेप की वारदात (gang rape case) को अंजाम दिया. मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
नूंह. मेवात जिले के नगीना थाना क्षेत्र में पति-पत्नी को बेहोश कर (unconscious husband -wife) पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला (gang rape case)  सामने आया है. इसमें आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद महिला के जेवरात भी लूट (loot) लिए थे. गैंगरेप की घटना के मुख्य आरोपी आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है ताकि और आरोपियों के साथ-साथ घटना की हकीकत से पर्दा उठ सके.

दवा के नाम पर दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया 

नगीना थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला व उसके पति को जलालपुर गांव के आलम और जकरू ने फोन पर कहा कि एक मौलवी आया है. वह दवा पिलाकर शरीर के सारे दुःख दूर कर देता है. पति-पत्नी दोनों बातों में आकर 24 अक्टूबर की रात 8  बजे आलम के घर पहुंच गए थे. इस दौरान मौलवी ने इलाज के नाम पर दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर पति-पत्नी को बेहोश कर दिया.

रात भर सब मिलकर करते रहे रेप 

इसके बाद सब रात भर उस महिला से रेप करते रहे. सुबह उसके जेवरात लूटकर मढ़ी गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास दोनों को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. जानकारी मिलने पर परिजन दोनों को घर लाए. पीड़ितों ने नगीना थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने नामजद आरोपी आलम और जकरू व तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ 25 अक्टूबर को गैंगरेप और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था.

नगीना ताने के एसएचओ कृष्ण कुमार ने दी पूरी घटना की जानकारी


पीड़िता की तीन महीने पहले ही हुई है शादी 
Loading...

गैंगरेप की शिकार हुई महिला की तीन महीने पहले ही शादी हुई है. शादी के बाद से वह शरीर में दर्द से परेशान थी. इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए वह मौलवी की बातों में आ गई थी और नशीला पदार्थ मिला दूध पी ली थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...