होम /न्यूज /हरियाणा /

नूंह में 14 साल के लड़के ने अपहरण करने के बाद ढ़ाई साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी हिरासत में

नूंह में 14 साल के लड़के ने अपहरण करने के बाद ढ़ाई साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी हिरासत में

पिता ने आरोपी किशोर को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया जिसके बाद पिता ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई.(सांकेतिक फोटो)

पिता ने आरोपी किशोर को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया जिसके बाद पिता ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई.(सांकेतिक फोटो)

Haryana News: बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार की सुबह जब उसकी पत्नी खेत में जा रही थीं, तभी बच्ची भी मां के पीछे-पीछे चलने लगी. शिकायत के मुताबिक, मां को यह पता नहीं था कि उसकी बच्ची भी थोड़ी दूरी पर उसके पीछे-पीछे आ रही है. इसलिए जब 14 वर्षीय लड़के ने बच्ची का अपहरण किया तो उसे पता नहीं चला.

अधिक पढ़ें ...

नूंह/गुरुग्राम. हरियाणा के नूंह में एक नाबालिग लड़के ने ढ़ाई वर्षीय बच्ची का कथित तौर पर पहले अपहरण किया और फिर उससे दुष्कर्म किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी और बताया कि आरोपी नाबालिग को घटना के पांच घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया गया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी नाबालिग को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश करने के बाद उसे फरीदाबाद स्थित सुधार गृह भेज दिया गया.

पुलिस के मुताबिक, बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार की सुबह जब उसकी पत्नी खेत में जा रही थीं, तभी बच्ची भी मां के पीछे-पीछे चलने लगी. शिकायत के मुताबिक, मां को यह पता नहीं था कि उसकी बच्ची भी थोड़ी दूरी पर उसके पीछे-पीछे आ रही है. इसलिए जब 14 वर्षीय लड़के ने बच्ची का अपहरण किया तो उसे पता नहीं चला. पिता ने कहा कि कुछ समय बाद जब वह खेत की तरफ जा रहा था, तो उसने बच्ची की चीख सुनी. उसने देखा कि उसके गांव का एक किशोर बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा था. उसकी हालत बहुत खराब थी और वह उसे अस्पताल ले गया.

पिता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है
पिता ने आरोपी किशोर को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया जिसके बाद पिता ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई. नूंह के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, ‘‘हमने इस मामले में विशेष टीम गठित करके घटना के पांच घंटों के अंदर आरोपी किशोर को पकड़ लिया. 14 वर्षीय लड़के को आज किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया और फरीदाबाद में सुधार गृह भेज दिया गया’’. नलहर स्थित शहीद हसन खान मेवाती (एसएचकेएम) मेडिकल कॉलेज के निदेशक डॉ. पवन गोयल ने बताया कि बच्ची की हालत स्थिर है. बच्ची के पिता पेशे से किसान हैं और उनके पांच बच्चे हैं. पिता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Tags: Girl rape, Haryana news, Haryana police, Mewat news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर