नूंह में सर्व कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका

नूंह में सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले मेवात के कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में मुख्यमंत्री का पुतला फूंका.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 6:30 PM IST
नूंह में सर्व कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका
नूंह में हरियाणा के मुख्यमंत्री का पुतला फूंकते सर्व कर्मचारी संघ मेवात से जुड़े सदस्य
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 6:30 PM IST
नूंह. सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर सर्व कर्मचारी संघ (All employees union) मेवात के कर्मचारियों ने मंगलवार को नूंह में विरोध प्रदर्शन किया. सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नूंह बाईपास पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Chief Minister Manohar lal Khattar) का पुतला फूंका (burnt effigy). सभी कर्मचारी सुबह नूंह के गांधी पार्क में एकत्रित हुए. यहां हुई सभा की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान तैयब हुसैन ने की. मंच का संचालन जिला सचिव योगराज दीक्षित ने किया. सभी कर्मचारी गांधी पार्क से मार्च करते हुए बाजार से निकलकर बाईपास पर मुख्यमंत्री का पुतला और बुलावे की प्रतियां फूंकीं.

सीएम के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर के समय नहीं देने से हैं नाराज

जिला प्रधान तैयब हुसैन ने कहा कि 8 सितंबर को करनाल में एक आक्रोश रैली का आयोजन किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने भाग लिया था. रैली के दौरान शाम के समय सरकार ने अपने एक नुमाइंदे को भेजकर सर्व कर्मचारी संघ के प्रधान सुभाष लांबा और संघ के नेताओं को 9 सितंबर को शाम 4 बजे बातचीत के लिए बुलाया. जब सर्व कर्मचारी संघ के नेता हरियाणा भवन पहुंचे तो मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर ने केंद्रीय कमेटी को बातचीत का समय नहीं दिया. इसको लेकर सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने वहीं सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पूरे प्रदेश के सभी जिलों में 10 सितंबर को विरोध प्रदर्शन का एलान किया.

नूंह में विरोध प्रदर्शन करते सर्व कर्मचारी संघ के सदस्य


कर्मचारियों के साथ वादाखिलाफी के विरोध में हुआ प्रदर्शन : तैयब

जिला प्रधान तैयब ने कहा कि जिस प्रकार सरकार ने कर्मचारियों के साथ वादाखिलाफी की उसी के विरोध में मंगलवार को यह प्रदर्शन किया गया. सभी विभागों के कर्मचारियों ने प्रदर्शन में बढ़-चढ़कर भाग लिया. इस मौके पर सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव योगराज दीक्षित, फिरोजपुर झिरका ब्लॉक प्रधान बनवारी, लालाराम, अवतार,  सतवीर, पुन्हाना ब्लाक प्रधान असलम खान, सचिव समून खान, पीडब्ल्यूडी के जिला प्रधान लिखीराम, तावडू के ब्लॉक प्रधान सुभाष चंद्र, आशा वर्कर की जिला प्रधान महरम, जिला प्रधान ग्रामीण चौकीदार अनिल जिला, प्रधान पंप ऑपरेटर गफ्फार, समसुद्दीन, ब्लॉक प्रधान अब्बास, सचिव रवि कुमार, नगर पालिका जिला प्रधान गुर्जर पूरण, वन विभाग जिला प्रधान फतेह मोहम्मद, पीडब्ल्यूडी से रफीक, शिव सिंह, बिजली निगम से लियाकत अली, चंद्रपाल, नेत्रपाल सहित बहुत से कर्मचारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर लड़की से दोस्ती कर हनीट्रैप का शिकार हुआ एसडीओ, गिरोह का हुआ खुलासा
Loading...

पारिवारिक विवाद समाप्त करने के लिए पंचायत का हर फैसला मानेंगे ओम प्रकाश चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...