लाइव टीवी

विवाहिता की गला दबाकर हत्या, ससुराल पक्ष के सभी आरोपी फरार

Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: April 24, 2019, 11:17 PM IST
विवाहिता की गला दबाकर हत्या, ससुराल पक्ष के सभी आरोपी फरार
पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाती पुलिस

सुबेदीन का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग संजीदा को दहेज में सामान कम लाने और कार लाने के लिए परेशान कर रहे थे.

  • Share this:
जिले के गांव हसनपुर बिलोंडा में ससुराल पक्ष के लोगों पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर द. गांव में सप्ताह भर के भीतर यह इस तरह दहेज हत्या का दूसरा मामला है. इससे पहले भी एक महिला को ठीक इसी तरह जान से मार दिया गया था.

पुलिस ने बुधवार को हुई हत्या के संबंध में मृतका के पिता की शिकायत पर महिला के पति, सास-ससुर, ननद, जेठ और देवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव जोगीपुर नूंह के निवासी सुबेदीन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसने अपनी बेटी संजीदा (20 वर्षीय) की शादी 10 अक्टूबर 2017 को हसनपुर बिलोंडा के निवासी लियाकत के पुत्र लुकमान के साथ अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज देकर की थी.

सुबेदीन का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग संजीदा को दहेज में सामान कम लाने और कार लाने के लिए परेशान कर रहे थे. मांग पूरी न होने पर बुधवार की सुबह उसकी बेटी को आरोपियों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

थाना प्रभारी हरीसिंह ने बताया कि पुलिस को दोपहर साढ़े 12 बजे सूचना मिली. उसके बाद गांव में पहुंचने पर उन्हें संजीदा की लाश मिली. पुलिस ने  उसको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें - भिवानी में तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को मारी टक्कर, दो बेटियों सहित मां की मौके पर मौत

यह भी पढ़ें - पेड़ पर चढ़ कर सेल्फी ले रहा था युवक, पैर फिसलने से नहर में गिरा, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 11:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...