पशु तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, होमगार्ड के दो जवान घायल
Mewat News in Hindi

पशु तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, होमगार्ड के दो जवान घायल
पशु तस्करों ने पुलिस पर किया हमला...

पुलिस (Police) की जीप का शीशा भी टूट गया तथा दो होमगार्ड (Home guard) के जवान भी घायल हो गए. दोनों घायल होमगार्ड के जवानों के नाम आरिफ हैं, लेकिन दोनों अलग-अलग गांव से हैं.

  • Share this:
नूंह. पुन्हाना उपमंड़ल के लुहिंगाकलां गांव में पशु तस्करों (Animal Smugglers) को पकड़ने गई पुन्हाना पुलिस (Police) पर आरोपियों ने जमकर पथराव औऱ फायरिंग (Firing) करने का मामला प्रकाश में आया है. पथराव में  पुन्हाना पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया और दो होमगार्ड के जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुन्हाना पुलिस पर फायरिंग, पथराव के आरोप में लगभग दो दर्जन नामजद सहित लगभग सौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के जवान कम थे और हमलावरों की संख्या अधिक थी, जिसकी वजह से वे आसानी से भागने में कामयाब हो गए. लेकिन अब पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात्रि पुन्हाना थाना प्रभारी को गौरक्षक दल के सदस्य से सूचना मिली कि लुहिंगाकलां गांव के कुछ लोग गौकशी कर गौमांस पिकअप में भरकर दिल्ली की तरफ जाने की तैयारी कर रहे हैं. जिस पर पुन्हाना पुलिस तीन गाडिय़ों में सवार होकर लुहिंगाकलां गांव में मौके पर पहुंच गईय जैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो वहां पर गौतस्करों के समर्थन में सैकड़ों लोगों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया.

पुलिस पर की फायरिंग



इस दौरान गौतस्करों ने पुलिस पार्टी पर कई रांउड़ फायर भी किए. पथराव के दौरान आरोपी गौतस्कर वहां से गौमांस व पिकअप लेकर फरार होने में कामयाब रहे. इस दौरान पुन्हाना पुलिस की जीप का शीशा भी टूट गया तथा दो होमगार्ड भी घायल हो गए. दोनों घायल होमगार्ड के जवानों के नाम आरिफ हैं, लेकिन दोनों अलग-अलग गांव से हैं. होमगार्ड के जवान खतरे से पूरी तरह बाहर हैं.
ये भी पढ़ें - 'दिल्ली चुनाव में AAP और कांग्रेस में टक्कर, बीजेपी आसपास भी नहीं'

ये भी पढ़ें - राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading