हरियाणा: शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से फौजी ने किया रेप, केस दर्ज

महिला पुलिसकर्मी से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)
महिला पुलिसकर्मी से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

शादी () के झांसे में आई महिला पुलिसकर्मी ने अपनी सैलरी पर 11 लाख रुपए का लोन लेकर फौजी को दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 11:02 AM IST
  • Share this:
नूंह. हरियाणा में रेप (Rape) की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के नूंह जिले से सामने आया है. जहां एक महिला पुलिसकर्मी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप एक फौजी पर लगा है, जिसके संबंध में शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी फौजी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. जानकारी के अनुसार नूंह के के एक महिला थाने में तैनात पुलिसकर्मी ने 3 दिन पहले सदर थाना में दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है, लेकिन इस मामले में पुलिस खुलकर कुछ भी नहीं बता रही है.

आरोपी फौजी महेंद्रगढ़ जिले का बताया जा रहा है. वह पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। आरोप है कि फौजी ने शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से दुष्कर्म किया. वहीं शादी के झांसे में आई महिला पुलिसकर्मी ने अपनी सैलरी पर 11 लाख रुपए का लोन लेकर फौजी को दिया है. हालांकि महिला पुलिसकर्मी को फौजी के वैवाहिक जीवन के बारे में पता था या वह अनजान थी, इस बात का भी पता नहीं चल सका है.

डीएसपी ने की पुष्टि



वहीं सूत्र बताते हैं कि महिला पुलिसकर्मी को केस दर्ज कराने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. पुलिस महकमे की बदनामी को लेकर जल्दी से केस दर्ज तक नहीं किया गया. खुद महिला थाने में तैनात होने के बावजूद महिला थाने में भी कोई सुनवाई तक नहीं हुई. यहां तक कि मामले के जांच अधिकारी डीएसपी सुरेंद्र ने केस की पुष्टि तो जरूर की है, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं बताया.
जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने कहा है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल इस मामले में और नहीं बता सकता. वहीं सदर थाना नूंह के मुंशी ने अफसरों के दबाव के चलते एफआईआर दिखाने व कुछ भी बताने से मना कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज