लाइव टीवी

पांच राज्यों में वारदातों को अंजाम देने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: April 25, 2019, 10:48 PM IST
पांच राज्यों में वारदातों को अंजाम देने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में आरोपी

बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर वहीद ने फायरिंग की लेकिन पुलिस ने बदमाश को काबू कर लिया. पुलिस पर गांव के लोगों ने पथराव भी किया. इसके बाद पुलिस ने पथराव करने वाले लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
पांच राज्यों में चोरी, लूटपाट सहित अन्य वारदातों को अंजाम देने वाले भगोड़े इनामी बदमाश वहीद उर्फ पटवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बदमाश वहीद गांव बावला थाना तावडू जिला नूंह हरियाणा का रहने वाला है. राजस्थान पुलिस व तावडू सीआईए पुलिस ने मिलकर बुधवार को उसे उसके घर से गिरफ्तार किया.

बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर वहीद ने फायरिंग की लेकिन पुलिस ने बदमाश को काबू कर लिया. पुलिस पर गांव के लोगों ने पथराव भी किया. इसके बाद पुलिस ने पथराव करने वाले लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी को नूंह कोर्ट में पेश कर अन्य खुलासों के बारे में पता करने के लिए रिमांड लिया है.

नूंह थाना  पुलिस के मुताबिक बदमाश वहीद उर्फ पटवारी ने महाराष्ट्र, बिहार व हैदराबाद (लेंगाना) में एटीएम काटकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने उन वारदातों का खुलासा किया है. इसके अलावा राजस्थान व हरियाणा में चार गाड़ी चोरी करने के अलावा तीन जगहों से टायर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

2013 में विक्रम हत्याकांड में था शामिल :

डीएसपी तावडू धर्मवीर सिंह ने जानकारी दी कि छह साल पहले 2013 पटौदी (गुड़गांव) में हुए विक्रम हत्याकांड में बदमाश वहीद उर्फ पटवारी शामिल था. इस मर्डर केस में आरोपी वहीद भगोड़ा घोषित था. पुलिस ने बदशाम पर इनाम भी घोषित किया लेकिन वह छह साल तक पुलिस की गिरफ्त से दूर रहा. बदमाश वहीद के खिलाफ भिवाड़ी, चौपानकी (अलवर), तावडू, बादशाहपुर, बिलासपुर सहित अन्य थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें - राम रहीम की गुरु गोविंद सिंह से तुलना करने पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ भारी रोष

यह भी पढ़ें - बरसाती मेंढक के जवाब में सुनीता ने नैना चौटाला को बताया मगरमच्छ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 10:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...