लाइव टीवी

नूंह में भाजपा नेता पर हमला, चालक से छीनी नकदी
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 26, 2018, 4:55 PM IST
नूंह में भाजपा नेता पर हमला, चालक से छीनी नकदी
भाजपा नेता आलम उर्फ़ मुंडल

भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल की पुत्रवधु अनीशा बानो जिला परिषद की चेयरपर्सन भी हैं. उन्होंने मामले को सीएम मनोहर लाल खट्टर तक ले जाने की बात कही.

  • Share this:
फिरोजपुर झिरका विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके आलम उर्फ़ मुंडल पर गोकुलपुर गांव में हमला करने का मामला सामने आया है. हमले का आरोप राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त रहीस खान के इशारे पर उनके समर्थकों पर करने का आरोप लग रहा है. भाजपा के दो नेता इस मामले में आमने-सामने आ गए हैं.

भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल की पुत्रवधु अनीशा बानो जिला परिषद की चेयरपर्सन भी हैं. उन्होंने मामले को सीएम मनोहर लाल खट्टर तक ले जाने की बात कही है, तो भाजपा नेता आलम ने कहा कि गोकुलपुर इत्यादि गांव पहले फिरोजपुर झिरका विधानसभा में आते थे, लेकिन अब पुन्हाना विधानसभा में आते हैं. वे गांव में विकास कराने की नीयत से गए थे, लेकिन उन्हें वहां हथियारों से लैस लोगों ने घेर लिया.

जनक्रांति यात्रा की सफलता के लिए हुड्डा समर्थक नेताओं ने झोंकी ताकत

बड़ी मुश्किल से जान बचाकर भाजपा नेता आलम को वहां से भागने पर मजबूर होना पड़ा. पुन्हाना पुलिस ने विधायक रहीस खान के समर्थकों पर केस दर्ज कर लिया है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामला दो बड़े भाजपा नेताओं के बीच होने से लड़ाई लंबी खिंचने से इंकार नहीं किया जा सकता.

मोबाइल फोन को लेकर हुए झगड़े में कर दी अपने ही दोस्‍त की हत्‍या

जानकारी के मुताबिक  भाजपा पार्टी का प्रचार-प्रसार करने गांव गोकलपुर गए हरियाणा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष और मेवात जिला परिषद् की प्रमुख के ससुर भाजपा नेता आलम उर्फ मुण्डल पर गांव के दर्जन  भर से अधिक लोगों ने रविवार की सांय अवैध हथियार के साथ गाडी पर हमला किया. उनके चालक रसीद से  लूटपाट करते हुए 36 हजार रूपये लूट लिए. गांव में उनके समर्थकों ने उन्हें बचाकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया.

क्या है पुलिस का कहनावहीं चांदड़ाका चौकी प्रभारी यादराम ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

विपक्षियों के इस हमले से नहीं डरूंगा,करता रहूंगा भाजपा का प्रचार

भाजपा नेता मुण्ड़ल ने कहा कि यह हमला उन पर विरोधियों की साजिश के तहत हुआ है. उन्होंने कहा कि आज नूंह में भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखकर विरोधी बोखला गए हैं. मुण्डल ने कहा कि आज जो जनता का प्यार और सहयोग उन्हें मिल रहा है, वो हमेशा नूंह की जनता के आभारी रहेंगे. इतना ही नही उन्होंने कहा कि जिसने ये हमला कराया है आने वाले चुनावों में क्षेत्र की जनता उसको उसकी असलियत दिखाने का काम करेगी. वो ऐसे हमलों से डरने वाले नहीं हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2018, 4:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर