लाइव टीवी

नूंह में पूर्व सरपंच से मारपीट, गाड़ी में तोड़फोड़ कर छीनी नकदी
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: January 28, 2020, 3:48 PM IST
नूंह में पूर्व सरपंच से मारपीट, गाड़ी में तोड़फोड़ कर छीनी नकदी
पूर्व सरपंच से मारपीट का मामला आया सामने

पूर्व सरपंच (Ex Sarpanch) का आरोप (Allegations) है कि हमलावर उनसे पैसे भी छीन कर ले गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच करके मुकदमा दर्ज कर दिया.

  • Share this:
नूंह. गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) 248 ए पर स्थित मरोड़ा गांव की आईटीआई के पास निजामपुर गांव के पूर्व सरपंच (Sarpanch) पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. पूर्व सरपंच का आरोप है कि खेडला गांव के दो दर्जन से अधिक लोगों ने उनकी गाड़ी को रुकवा कर उनके साथ मारपीट कर पैसों की लूट की और गाड़ी में भी तोड़फ़ोड़ की. शिकायत के आधार पर आकेड़ा चौकी पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट और लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया है.

निजामपुर गांव के पूर्व सरपंच शरीफ उर्फ रुब्बड़ ने बताया कि वह रविवार को देर शाम करीब तीन बजे अपने घर की तरफ स्कॉर्पियो कार में सवार होकर वापस लौट रहा था. जैसे ही वह गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर मरोडा गांव के समीप पहुंचे तो खेड़ला गांव के कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई.

पैसे छीनने का भी आरोप

पूर्व सरपंच का आरोप है कि हमलावर उनसे पैसे भी छीन कर ले गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच करके मुकदमा दर्ज कर दिया. झगड़े के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. डीएसपी नूंहं अनिल कुमार ने कहा कि शिकायत मिलते ही नूंह पुलिस ने 6 नामजद सहित 20 - 25 अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, गाड़ी तोड़ना, लूट, धमकी इत्यादि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

पंचकूला CBI कोर्ट के बाहर भिड़े जाट आंदोलन में हिंसा के आरोपी, एक का सिर फोड़ा

यह भी पढ़ें- पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या, शव को नाले में फेंककर फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 3:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर