मुर्गो की लड़ाई का खेल रोकने गई पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल
Mewat News in Hindi

मुर्गो की लड़ाई का खेल रोकने गई पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल
नूंह में पुलिस टीम कर हमला

पुन्हाना पुलिस (Police) ने घायल पुलिसकर्मियों (Policemen) का मेडिकल कराकर दो दर्जन नामजद आरोपियों के साथ लगभग 250 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है

  • Share this:
नूंह. पुन्हाना विधानसभा के लहरवाड़ी गांव में मुर्गों को लड़ाने का मैदान देखते ही देखते जंग का मैदान (ground of war) बन गया. खाकी की दखल से मुर्गा की लड़ाई तो रुक गई, लेकिन खाकी और दर्शकों के बीच खूब घमासान हुआ. पुलिस (Police) किसी आरोपी को तो नहीं पकड़ सकी, लेकिन दो बाइक, दो लग्जरी कार बरामद करने में कामयाब हो गई. ये कामयाबी दो जवानों के सिर से खून बहने यानि चोटिल होने के बाद मिली. पुन्हाना थाना क्षेत्र में दो दिन में दो अलग-अलग घटनाओं में खाकी की पिटाई हुई है, जिससे पुलिस जवानों में अंदर ही अंदर नाराजगी देखने को मिल रही है.

पुन्हाना पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों का मेडिकल कराकर दो दर्जन नामजद आरोपियों के साथ लगभग 250 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मौके से दो गाड़ी व दो मोटरसाईकिल बरामद की हैं. बाइक और गाड़ियां किसकी हैं , पुलिस विभाग इसकी जांच में जुटा हुआ है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम पुन्हाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गांव लहरवाड़ी में मुर्गो की लड़ाई कराकर जीत-हार पर बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है. जिस पर पुन्हाना पुलिस ने गांव लहरवाड़ी के जंगलों में रेड़ मारी. रेड़ मारते ही मुर्गो को लड़ाने वाले मुर्गो को लेकर भागने लगे, जिस पर पुन्हाना पुलिस के जवान गुलाब ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की.



इतना देखते ही जुआ खेलने वाले लोगों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिस के अनुसार भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने उन पर फरसे और अन्य धारदार हथियारों, लाठी-डंडों  से हमला किया. खबर यह भी मिल रही की भीड़ ने अपने आप को पुलिस से घिरता देख पथराव भी किया, जिसमें हेड़ कांस्टेबल गुलाब और धर्मेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके अलावा हेड़ कांस्टेबल धर्मेन्द्र की वर्दी भी फाड़ डालीय हमले के दौरान पुन्हाना पुलिस की सरकारी गाड़ी के शीशे भी टूट गए.
पुन्हाना थाना प्रभारी रामदयाल ने बताया कि फिलहाल मामले में आरोपी भूरा, रत्ती, रफीक, अरशद, रहीम, इरफान, हाकम, इमरान, इन्नूस, नासिर, हकीकत, बूचा, सलीम, मुस्ताक सहित लगभग 250 लोगों के खिलाफ भादस की धारा 148, 149, 324, 333, 353, 307, 506, 186, 13-3-67 गेम्बलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज