नूंह में सांसद राजकुमार सैनी के काफिले पर पथराव, गाड़ियों के शीशे तोड़े

हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम उटावड गांव के पास दिया. इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 4, 2018, 10:35 AM IST
नूंह में सांसद राजकुमार सैनी के काफिले पर पथराव, गाड़ियों के शीशे तोड़े
सांसद राजकुमार सैनी
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 4, 2018, 10:35 AM IST
लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो और कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी के काफिले पर नूंह में अज्ञात हमलावरों ने पथराव कर दिया. इस दौरान उनके काफिले की कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम उटावड गांव के पास दिया. इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अज्ञात हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें बुधवार को सांसद राजकुमार सैनी नूंह  जिले के चक रंगाला गांव में कार्यकर्ता जफरुद्दीन बाघोड़िया द्वारा आयोजित शहीद करीम खान की 183वें शहीदी दिवस के मौके पर दादा घुड़चढ़ी कुश्ती दंगल में बतौर मुख्यतिथि के रूप में शामिल हुए. जब उनका काफिल वापस लौट रहा था तब हमला किया गया.

केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

इस दौरान सैनी ने गाजियाबाद -दिल्ली सीमा पर पुलिस द्वारा किये गए लाठीचार्ज की भी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए भाजपा सरकार को भी खरी खोटी सुनाई. पीएम नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे को लेकर सांसद ने कहा कि हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का नारा हमने भी दिया था. पसीने बहाये थे, तो सरकार बन गई, लेकिन अब सरकार ओबीसी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रही. हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का असर अबकी बार दिखाई नहीं देगा.

 
First published: October 3, 2018, 11:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...