लाइव टीवी

घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों पर हमला, हालत गंभीर

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 2:13 PM IST
घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों पर हमला, हालत गंभीर
हमलावरों ने तेजधार हथियार से परिवार के लोगों पर किया जानलेवा हमला (सांकेतिक तस्वीर)

नूह में घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन सदस्यों को अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें तीनों बुरी तरह से घायल हो गए.

  • Share this:
मेवात. हरियाणा के नूह (Nuh) में घर में सो रहे एक ही परिवार (Family) के तीन सदस्यों को अज्ञात हमलावरों (Unknown attackers) ने तेजधार हथियार से हमला (attack) कर दिया, जिसमें तीनों बुरी तरह से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (nuh police) घटनासस्थल पर पहुंची और सभी घायलों को मेवाती मेडिकल कॉलेज नलहड़ में भर्ती कराया, लेकिन मरीजों की हालत नाजुक होने पर सभी को दिल्ली के हायर सेंटर में रेफर किया गया. फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

 तेजधार हथियार से किया जानलेवा हमला

घटना जिले के रानीका गांव की है. जानकारी के मुताबिक गांव में शनिवार रात ताहिर हुसैन, रईसन और नाजिश घर में सोए हुए थे , उसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया. जैसे ही उन पर हमला हुआ तो उन्होंने बचाव- बचाव के लिए शोर किया. चीखने चिल्लाने के आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर हमलावर मौके से फरार होने में कामयाब रहे.



जानलेवा हमले से पूरे इलाके में फैली सनसनी

बीती रात हुई इस घटना से लोग सदमे में हैं, जैसे ही घटना की जानकारी इलाके के लोगों को लगी तो नेताओं से लेकर आम आदमी तक ना केवल रानीका गांव पहुंचा, बल्कि नलहड़ मेडिकल कॉलेज में भी भारी भीड़ जुटने लगी. पुलिस अभी मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.  मीडिया को अभी कोई जानकारी इस घटना के बारे में नहीं दी जा रही है , अगर बात राजनीतिक तौर पर करें तो कांग्रेस के उम्मीदवार एवं पूर्व मंत्री आफताब अहमद के अलावा निवर्तमान विधायक व बीजेपी उम्मीदवार (BJP candidate) जाकिर हुसैन की पत्नी नसीमा सहित सभी दलों के नेता अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंचे. चुनावी सीजन में ताहिर हुसैन के परिवार पर हुए जानलेवा हमले की चर्चा पूरे इलाके में है और लोग न केवल डरे हुए हैं. बल्कि घटना के बारे में सुनकर बेहद गुस्से में हैं.

यह भी पढ़ें- दंगल में टक्कर बराबर वालों के साथ होती है, पर मोदी के सामने कमजोर पहलवान था: दिग्विजय चौटाला
Loading...

यह भी पढ़ें-BJP पर बरसे CM गहलोत, कहा- राष्ट्रभक्ति के लिए क्या हमें उनसे सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...