लोगों के सवालों और शंकाओं को दूर करना सरकार का काम है -भूपेंद्र सिंह हुड्डा
Mewat News in Hindi

लोगों के सवालों और शंकाओं को दूर करना सरकार का काम है -भूपेंद्र सिंह हुड्डा
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को नूह पहुंचे

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) ने कहा कि किसान (farmer) को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है, जिससे किसान दर -दर की ठोकरें खाने को मजबूर है.

  • Share this:
मेवात. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) रविवार को विधायक आफताब अहमद के सुपुत्र के शादी समारोह के बाद हुए वलीमा कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए नूह पहुंचे. इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसान (farmer) को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है, जिससे किसान दर -दर की ठोकरें खाने को मजबूर है.

किसान को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है-भूपेंद्र सिंह हुड्डा 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा की कि ‘जिस तरह जेजेपी के एक विधायक के बयान सामने आए हैं, उससे यह लगता है कि दोनों दलों में वैचारिक समानता नहीं है’. उन्होंने कहा कि ‘चुनाव के बाद बीजेपी तथा जेजेपी ने सरकार बनाने के लिए गठबंधन किया है, उसके लिए मैं उनको शुभकामना देता हूं’.  भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर सरकार सही काम करेगी तो वह उसकी तारीफ करेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि यदि सरकार लोगों के हित में काम नहीं करती तो वह मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएंगे और गलत फैसलों का डटकर विरोध करेंगे.



प्रजातंत्र में अपनी बात सबको रखने का है अधिकार- भूपेंद्र सिंह हुड्डा
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि ‘जिस तरह उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी को पूर्व आईपीएस के घर जाने से रोका गया, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, ऐसे मामलों में सतर्कता बरतनी चाहिए’. उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में अपनी बात सबको रखने का और अपनी इच्छा के अनुसार जाने का अधिकार है, उसका किसी सूरत में हनन नहीं होना चाहिए. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि नूह जिले के लोगों ने CAA तथा NRC के विरोध में शांतिपूर्वक ढंग से विरोध प्रदर्शन किया था और सरकार ने उसके बावजूद भी इस जिले में धारा 144 लगा दी. उन्होंने कहा कि लोग जिन मुद्दों को उठा रहे हैं, सरकार को उनका समाधान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोगों के सवालों और शंकाओं को दूर करना सरकार का काम है.

यह भी पढ़ें- 17 लोगों से एक करोड़ की ऑनलाइन ठगी के चार आरोपी बिहार व झारखंड से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- अनिल विज बोले- कांग्रेसियों ने भाई से भाई को लड़ाने में पीएचडी कर रखी है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज