भीषण टक्कर से बाइक सवार बुजुर्ग की मौत के बाद कार छोड़कर भागा चालक
Mewat News in Hindi

भीषण टक्कर से बाइक सवार बुजुर्ग की मौत के बाद कार छोड़कर भागा चालक
दुर्घटना के बाद चालक इस हालत में छोड़कर भागा कार को

सैंट्रो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मारी, जिससे हादसे के दौरान बाइक सवार उमर की मौके पर मौत हो गई. सैंट्रो चालक हादसे को बाद गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
हरियाणा के मेवात में पिनगवां खंड के ढाणा रोड पर सोमवार शाम सात बजे सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक हाजी उमर मोहम्मद (52) तिगांव का रहने वाला था. सोमवार शाम सात बजे घर से बाइक पर सवार होकर तबलीगी जमात में शामिल होने के लिए पिनगवां जा रहा था. जब ढाणा रोड स्थित गुंडवासिया मोहल्ले समीप पहुंचा तो सामने आ रही तेज रफ्तार एक सैंट्रो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के दौरान बाइक सवार उमर की मौके पर मौत हो गई. सैंट्रो चालक हादसे के बाद गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया.

हादसे के बाद कुछ देर तक रोड पर जाम लग गया. सूचना पाते ही पिनगवां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा भिजवा दिया. पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने सैंट्रो गाड़ी जब्त कर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. जांच अधिकारी खेमचंद ने कहा कि मृतक के भतीजे शमीम की शिकायत पर केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. गाड़ी के नंबर और कागजात से आरोपी चालक का पता लगाया जा रहा है, जल्द ही उसको गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - पुलवामा आतंकी हमले पर कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट, यूनिवर्सिटी ने किया निष्कासित



यह भी पढ़ें - इमरान खान को कैप्टन अमरिंदर का जवाब- मसूद अजहर को नहीं पकड़ पा रहे हो तो हमें बताओ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading