• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: पेड़ पर लटका मिला 18 वर्षीय युवक का शव, फोन कर भाई को बोला था- मैं दुनिया छोड़कर जा रहा

हरियाणा: पेड़ पर लटका मिला 18 वर्षीय युवक का शव, फोन कर भाई को बोला था- मैं दुनिया छोड़कर जा रहा

18 साल के युवक ने की आत्महत्या

18 साल के युवक ने की आत्महत्या

18 year old youth commit suicide in Nuh: नूंह में नंबरदार के खेत में नीम के पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:

नूंह, मेवात. पिनगवां थाना एरिया के बेर फार्म के पास संदिग्ध हालातों में 18 वर्षीय युवक का शव (Dead Body) पेड़ से लटका मिला. पुलिस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस 174 की कार्यवाही कर जांच में में जुटी है. मृतक की पहचान 18 वर्षीय आरिफ पुत्र इस्लाम के रूप में हुई है. युवक की मौत आत्महत्या (Suicide) बताई जा रही है. शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक रविवार सुबह अपनी मां से पिनगवां बाजार जाने की बताकर गया था. जिसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचा. परिजनों के अनुसार आरिफ ने अपने बड़े भाई को फोन पर बोला था कि मैं दुनिया छोड़कर जा रहा है और अब घर वापिस नही आऊंगा, “मां का ख्याल रखना”. परिवार के मुताबिक आरिफ ने आत्महत्या की है.

पुलिस ने कही ये बात

आत्महत्या के पीछे घर की कलह वजह बताई जा रही है. जांच अधिकारी एसआई जयकिशन ने बताया पुलिस को सूचना मिली कि सुरेश नंबरदार के खेत में नीम के पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

झज्जर में बुजुर्ग महिला की हत्या

वहीं हरियाणा के झज्जर जिले के गांव गोरिया में बीती रात एक बुजुर्ग महिला की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे और हत्या करने वाला कौन है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. हैरत की बात तो यह है कि जिस समय बुजुर्ग महिला की हत्या हुई उस समय उसका पति, बेटे की बहू व पोता घर में मौजूद थे. लेकिन उसके बावजूद भी हत्यारे का चेहरा परिजन नहीं पहचान पाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज