जीजा ने किया बीच-बचाव तो पति ने दे दिया पत्नी को तीन तलाक

News18 Haryana
Updated: August 24, 2019, 8:30 PM IST
जीजा ने किया बीच-बचाव तो पति ने दे दिया पत्नी को तीन तलाक
पीड़िता ने बताया कि उसका व उसके पति का कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था. (Demo Pic)

हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) जिले में एक तीन तलाक ( Triple talaq) देने का मामला सामने आया है. जहां एक जीजा (Jija) ने मियां-बीवी का झगड़ा शांत कराने के लिए जब बीच बचाव किया तो गुस्से में पति ने पत्नि को तीन तलाक (Teen Talaq) दे दिया.

  • Share this:
हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) जिले में एक तीन तलाक ( Triple talaq) देने का मामला सामने आया है. जहां एक जीजा (Jija) ने मियां-बीवी का झगड़ा शांत कराने के लिए जब बीच बचाव किया तो गुस्से में पति ने पत्नि को तीन तलाक (Teen Talaq) दे दिया. मामला पिनगवां थाना क्षेत्र में गांव डूंगेजा का है. पिनगवां पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है.

शिकायतकर्ता अन्सीरा पत्नी मुश्ताक ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2014 में मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार हुई थी. जिससे उसके दो बच्चे भी हैं. पीड़िता ने बताया कि उसका व उसके पति का कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था. जिसे दूर कराने के लिए उसका जीजा शमशेर पुत्र मंगतु उनके घर डूंगेजा आ गया और उसके पति को समझाने लगा. जिस पर गुस्से में आकर पति मुश्ताक ने उसे तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कह दिया.

पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद उसके भाई और गांव के अन्य लोग भी उसके पति को समझाने गए, जिस पर उसने उसे अपने साथ रखने से साफ मना कर दिया. जीजा का दखल महिला के पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला कर लिया और तीन तलाक दे दिया.

बता दें, इससे पहले भी नूंह जिले में ट्रिपल तलाक के कई मामले सामने आ चुके हैं. इसी अगस्त महीने में नूंह जिले में एक व्यक्ति ने मोबाइल पर मायके में रह रही अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कहकर फोन काट दिया. नूंह जिला मुख्यालय में पहली एफआईआर दर्ज हो चुकी है. पीड़ित पिता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के दो महिलाओं सहित सात लोगों को नामजद किया गया. अभी आरोपी गिरफ्त से बाहर थे.

पिनगवां थाना प्रभारी शमसुद्दीन ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

मायके में रह रही पत्नी को पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...