Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हरियाणा: मजदूरों से भरी बस KMP एक्‍सप्रेसवे पर खड़े हाइवा से टकराई, ड्राइवर सहित 2 की मौत, 20 घायल

    नूंह में दर्दनाक सड़क हादसा
    नूंह में दर्दनाक सड़क हादसा

    Accident in Nuh: हरियाणा के नूंह जिले में बिहार के मजदूरों को ले जा रही बस सड़क हादसे की शिकार हो गई. दो की मौत हो गई, जबकि 20 अन्‍य यात्री घायल हो गए.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 6, 2020, 4:17 PM IST
    • Share this:
    मेवात. हरियाणा के नूंह जिले के तावडू उपमंडल के अंतर्गत गांव कलवाड़ी और सबरस के बीच केएमपी एक्‍सप्रेसवे पर मजदूरों से भरी बस सुबह सड़क पर खड़े एक ट्राला से जा टकराई. हादसे (Road Accident) में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में 2 दर्जन से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

    बिहार के मजदूर अंतिम चरण में वोटिंग के लिए अपने घर लौट रहे थे. पंजाब में मजदूरी कर अपने बच्चों का लालन-पालन कर रहे थे. सड़क हादसे के बाद अफरा तफरी का आलम देखने को मिला. हादसे में बस चालक सहित दो की मौत होने की बात की जा रही है. इसके अलावा पुलिस कार्रवाई में जुटी है. बस में लगभग 70 से 80 मजदूर सवार बताए जा रहे हैं.

    घायलों को अस्‍पताल में कराया भर्ती
    घटना की नजाकत को भांपते हुए मौके पर डीएसपी सुरेन्द्र सिंह और तावडू थाना प्रभारी आईपीएस हेमेंद्र मीणा पहुंचे. जिन्होंने मजदूरों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी नूंह मोर्चरी में रखवा दिया है और गंभीर रूप से घायल भी नलहड मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है.




    ये रही घायलों की सूची
    बस में सवार गंभीर रूप से घायल सचिन सिंह (22) परिचालक जम्मू, बंटी (21) निवासी बिहार कटिहार, अशोक मंडल (35) पूर्णिया बिहार, कन्हाई मंडल (22) कटिहार, गजेंद्र सिंह शर्मा (50) मधेपुरा बिहार, अशोक महलदार (44) कटिहार, नवीन कुमार (28) उत्तर प्रदेश बलिया, शम्भू शर्मा (38) मधेपुरा, गोरी देवी (30) पूर्णिया, मोहम्मद आलम (47) अररिया, राकेश (23) सीतामढ़ी आदि शामिल हैं. दूसरा चालक गुरप्रीत सिंह निवासी पंजाब एवं मोहमद अकबर जिला अररिया बिहार की जान जाने की खबर मिल रही है. बिहार में वोटिंग के साथ-साथ दीपावली जैसे बड़े पर्व भी नजदीक हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज