Home /News /haryana /

car of the baratis fell into the pit 4 lives were saved with air bags hrrm

हरियाणा: बारातियों की कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिरी, एयर बैग खुले तो बची 4 की जान

हरियाणा के नूंह में दर्दनाक सड़क हादसा.

हरियाणा के नूंह में दर्दनाक सड़क हादसा.

Accident in Mewat: ब्रेजा कार में सवार 4 बारातियों को चोट आने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी नूंह ले जाया गया. हादसे की सूचना पुलिस को दी जा चुकी है, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रही है.

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 248ए पर पॉलिटेक्निक कॉलेज मालब के समीप बारातियों की ब्रेजा कार डंपर से बचाव लेते समय अनियंत्रित हो गई, जिसमें सवार 4 बारातियों को चोट आने की खबर है. गनीमत रही कि गाड़ी में लगे एयर बैग ने बारातियों की जान बचाई, वर्ना इस खूनी मार्ग पर एक बड़ा सड़क हादसा हो सकता था. हादसे में अनियंत्रित होकर ब्रेजा कार सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी, जिससे गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर नमक से मालब गांव के लिए ब्रेजा में सवार होकर बाराती आ रहे थे. जैसे ही उनकी ब्रेजा कार पॉलिटेक्निक कॉलेज मालब के समीप पहुंची तो सामने से आ रहे डंपर से बचाव करने की कोशिश हुई. उसी दौरान ब्रेजा चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी गड्ढों में जा गिरी.

ब्रेजा कार में सवार 4 बारातियों को चोट आने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी नूंह ले जाया गया. हादसे की सूचना पुलिस को दी जा चुकी है, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रही है. इलाके के लोगों ने प्रतिदिन हो रहे हादसों को देखते हुए इस राजमार्ग को जल्द से जल्द चारमार्गीय बनाने की मांग की है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर