रेवाड़ी की सीआईए पुलिस ने किया एक इनामी बदमाश को ढेर, पांच दबोचे

बदमाशों के पकड़े जाने और एक बदमाश की मौत की खबर इलाके में आग की तरह फ़ैल गई. अरशद पर लाखों रुपये का इनाम बताया जा रहा है.

Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 21, 2019, 5:49 PM IST
रेवाड़ी की सीआईए पुलिस ने किया एक इनामी बदमाश को ढेर, पांच दबोचे
एन्काउंटर में इनामी बदमाश को ढेर करने के बाद मौके पर पुलिस
Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 21, 2019, 5:49 PM IST
गुरुवार को सीआईए पुलिस ने मेवात के बिसरू गांव के समीप न्यू कोट ड्रेन पर बने पानी के कुंडे में सुबह-सुबह नहा रहे इनामी बदमाश अरशद व इकराम को घेर लिया. पुलिस के जवानों की गोली से अरशद की मौके पर ही मौत हो गई तो बाकि पांच बदमाशों को दबोचकर पुलिस आनन-फानन में पुन्हाना लौट आई. अरशद पर लाखों रुपये का इनाम बताया जा रहा है. मृत बदमाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया अस्पताल, मांडीखेड़ा ले जाया गया. मुठभेड़ में पुलिस के जवान पवन को भी गोली लगने की बात सामने आई है. उसके हाथ में गोली लगी है जो पूरी तरह खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर स्नान करने न्यू कोट ड्रेन पर बने कुंड पर आए थे. चश्मदीदों के मुताबिक अरशद पहलवान ने जान बचाने के लिए सरसों के खेत में दौड़ लगा दी. कई जवानों ने उसको दबोच लिया और उसे गोली मार दी, जिससे उसने दम तोड़ दिया. मुश्ताक बिसरू और मुश्ताक रुपडाका को भी गोली लगी है. पकड़े जाने बाद कई बदमाशों को पुलिस अर्धनग्न अवस्था में ही रेवाड़ी के लिए लेकर रवाना हो गई.



यह बदमाश लूट, डकैती, अपहरण, गो-तस्करी, वाहन चोरी, पुलिस पर फायरिंग जैसी वारदातों को अंजाम देते थे. इनमें पुन्हाना, बिछोर, होडल, अलवर, सूरत, बापोड़, बरसाना, चंडी तला पश्चिमी बंगाल इत्यादि इलाकों में केस दर्ज हैं. रेवाड़ी पुलिस कई दिन से क्षेत्र में रेकी कर रही थी लेकिन स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं थी.

पुलिस के मुताबिक इकराम कुरैशी सिंगार गांव से ससुराल बिसरू में आकर कई सालों से रहने लगा था. इकराम पर भी कई जिलों की पुलिस का इनामी बताया जा रहा है. इकराम ने बिसरू में आकर अपना गैंग बनाया और एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देने लगा. आरोप है कि इकराम कई बार पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो चुका था. मृतक अरशद ने पुलिस पर फायरिंग कर एक बार इकराम को छुड़ाया था. सीआईए रेवाड़ी ने मुश्ताक रुपडाका, मुश्ताक बिसरू, टिल्लू  और आजाद को भी गुरुवार को पकड़ा है.

यह भी पढ़ें - करनाल के मीनार रोड पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, पैरों और गाड़ियों के नीचे रौंद रहे है लोग



यह भी पढ़ें - पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, ऐसे खुला मामला
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार