SDM ऑफिस का क्लर्क 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 23, 2019, 2:25 PM IST
SDM ऑफिस का क्लर्क 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी क्लर्क

शिकायतकर्ता सिराजुद्दीन द्वारा क्लर्क शब्बीर को 5 हजार रुपए देने के बाद विजिलेंस टीम ने आरोपी शब्बीर को मौके पर गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
फिरोजपुर झिरका (Firazpur Jhirka) एसडीएम कार्यालय में तैनात क्लर्क शब्बीर को 5 हजार की रिश्वत (Bribe) लेते विजिलेंस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. क्लर्क के गिरफ्तार होने से एसडीएम कार्यालय में हड़कंप मच गया.

जानकारी के अनुसार पुन्हाना खंड के लहरवाड़ी गांव का रहने वाला आरोपी क्लर्क शब्बीर फिरोजपुर झिरका एसडीएम कार्यालय में शस्त्र लाइसेंस ब्रांच में तैनात था. फिरोजपुर झिरका खंड के हसनपुर बिलोंड गांव के रहने वाले सिराजुद्दीन पुत्र इसराईल को शस्त्र लाइसेंस रिन्यू कराना था. लाइसेंस रिन्यू को लेकर क्लर्क शब्बीर से मिला. कई दिनों तक शिकायतकर्ता सिराजुद्दीन को टालता रहा.

लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए मांग रहा था रिश्वत

इस दौरान क्लर्क शब्बीर ने सिराजुद्दीन से लाइसेंस रिन्यू कराने के लिए 5 हजार रिश्वत की डिमांड की. इसके बाद सिराजुद्दीन ने मामले के बारे गुड़गांव विजिलेंस को अगवत कराया. गुरूवार को गुड़गांव विजिलेंस इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने उक्त मामले के बारे में नूंह डीसी पंकज को अवगत कराया. इसके बाद डीसी पंकज ने जिला कल्याण अधिकारी जगदेव सिंह को ड्यूटी मजिस्ट्रेट और खाद्य आपूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर मनोज कुमार को छायागवाह नियुक्त किया.

क्लर्क को रंगेहाथों किया गिरफ्तार

दोपहर 3 बजे टीम फिरोजपुर झिरका एसडीएम कार्यालय पहुंची. शिकायतकर्ता सिराजुद्दीन द्वारा क्लर्क शब्बीर को 5 हजार रुपए देने के बाद विजिलेंस टीम ने आरोपी शब्बीर को मौके पर गिरफ्तार कर लिया. पांच हजार की रिश्वत लेते क्लर्क शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल
Loading...

VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...