शादी से किया इंकार तो बदमाशों ने मां-बेटी पर डीजल डाल किया आग के हवाले

मेवात: शादी का विरोध करने पर बदमाशों ने मां-बेटी पर तेल डाल कर लगाई आग
मेवात: शादी का विरोध करने पर बदमाशों ने मां-बेटी पर तेल डाल कर लगाई आग

मेवात जिले के गांव बीवां में एक ही परिवार के चार से पांच लोगों ने मिलकर मां बेटी पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर उन्हें आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
हरियाणा में नूंह (मेवात) जिले के गांव बीवां में एक ही परिवार के चार से पांच लोगों ने मिलकर मां-बेटी पर डीजल छिड़ककर उन्हें आग के हवाले कर दिया. दरअसल पीड़ित नाबालिग लड़की से आरोपी जबरदस्ती शादी करना चाहते थे. लड़की की मां ने मना किया तो आरोपियों ने उनके घर में घुसकर मां-बेटी से मारपीट की और बाद में जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया, जिसमें दोनों बुरी तरह जख्मी हो गई. दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है.

इस मामले में तीन सगे भाइयों सहित उनकी मां व एक अन्य व्यक्ति पर धारा 440, 307 और 506 तथा यौन शोषण के मामले में 10 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले में दो भाइयों सहित तीन आरोपियों  गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार खंड के एक गांव के पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि आरोपी अलीम, तौफिक, साहुन व उनकी मां मुज्जी सहित अन्य लोग पिछले कुछ समय से पीड़िता महिला की बेटी से शादी कराने का दबाव बना रहे थे, जिस पर इंकार करना उसे इतना भारी पड़ा कि आरोपितों ने उस पर तथा उसकी बेटी पर डीजल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर धारा 440, 307 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है.



यह भी पढ़ें-  भीषण आग की चपेट में आई रोहिंग्या मुसलमानों की 57 झुग्गियां जलकर राख
यह भी पढ़ें- गोमांस बेचने के आरोपी को मल खिलाने का आरोप, हाईकोर्ट ने DGP से मांगा जवाब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज