लाइव टीवी

लूटे हुए माल के बंटवारे को लेकर आपस में भिड़े बदमाश, गोली लगने से एक की मौत

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 5:31 PM IST
लूटे हुए माल के बंटवारे को लेकर आपस में भिड़े बदमाश, गोली लगने से एक की मौत
लूट के सामान के बंटवारे को लेकर बदमाशों ने एक-दूसरे पर की फायरिॆग (सांकेतिक तस्वीर)

नूह मेवात (nuh mewat) में लूटे गए माल के बंटवारे को लेकर रिठठ गांव में गुरूवार को बदमाश (criminal) आपस में भिड़ गए. बदमाशों में आपस में न केवल लाठी-डंडे चले, बल्कि एक- दूसरे पर फायरिंग (firing) भी की.

  • Share this:
मेवात. हरियाण के नूह मेवात (nuh mewat) में लूटे गए माल के बंटवारे को लेकर रिठठ गांव में गुरूवार को बदमाश (criminal) आपस में भिड़ गए. बदमाशों में आपस में न केवल लाठी-डंडे चले, बल्कि एक- दूसरे पर फायरिंग (firing) भी की. फायरिंग के दौरान एक बदमाश को गोली लगने से मौत हो गई, जबकि कई अन्य को छर्रे लगने से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पिनगवां थाना पुलिस दलबल के साथ गांव में पहुंची और हालात काबू करते हुए सरकारी स्कूल की छत पर मृत अवस्था में मिले एक युवक के शव को कब्जे मे लिया. पुलिस ने शव को जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा में पोस्टमार्टम कराया.

हत्या मामले में 21 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने पीड़ित परिवार के अब्दुल रशीद की शिकायत पर 21 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए 4 अलग - अलग टीमें गठित की हैं. पिनगवां पुलिस के अलावा सीआईए सहित कई थानों के जवानों की टीमें एसपी संगीता कालिया के दिशा-निर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए बनाई हैं, लेकिन दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

हथियारों से लैस बदमाशों ने एक-दूसरे पर की फायरिंग

जानकारी के मुताबिक रिठठ गांव के दर्जनों लोग अपराध की दुनिया में सक्रिय हैं. गांव का गिरोह गाड़ियों को लूट कर या चोरी करके लाता है और उन्हें कटर मशीन की मदद से काटकर बेचने का काम करता है, ऐसी ही किसी गाड़ी की रकम के बंटवारे को लेकर गुरुवार को गैंग के सदस्य आपस में ही उलझ पड़े. हथियारों से लैस रहने वाले बदमाश एक दूसरे पर फायरिंग करने लगे, जिससे ना केवल एक की जान चली गई, बल्कि कई लोगों को छर्रे भी लगे.

पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी 

पीड़ित परिवार के मुताबिक लूट के वाहन की रकम बंटवारे को लेकर गांव के ही उसके साथियों ने पहले फजल को लाठियों से घेरकर पीटा. जान बचाने के लिए स्कूल की छत पर चढ़ा तो उसे वहां गोलियां मारी गई. एसएचओ चंद्रभान ने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. गुरूवार रात पीडि़त परिवार की शिकायत पर 21 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. एसएचओ चंद्रभान ने बताया कि मरने वाले तथा आरोपियों पर भी मुकदमें दर्ज हैं, लेकिन कितनी और किस तरह की वारदातों को बदमाश अंजाम देते थे, उनकी गिरफ्तारी के बाद ही इसका खुलासा होगा.यह भी पढ़ें- छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने चलाए लात-घूंसे, Video वायरल

यह भी पढ़ें- सोनीपत: कैमरा देख सट्टा बाजार का काम बंद कर मौके से फरार हुए सट्टोरिये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 5:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर