हथियारबंद बदमाश एक घर में घुसे, शोर मचाने पर हुए फरार
Mewat News in Hindi

हथियारबंद बदमाश एक घर में घुसे, शोर मचाने पर हुए फरार
आरा में बैंक लूट (सांकेतिक तस्वीर)

पिनगवां निवासी साहिद खान ने पुलिस को दी हुई शिकायत में कहा कि रात करीब 2 बजे घर में नकाबपोश हथियारबंद बदमाश घर में घुस आए. घर में माता का कमरा खुलवाकर सिर पर तमंचा लगा दिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी.

  • Share this:
नूंह. जिले के पिनगवां खंड में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं. यहां बदमाशों (Criminal) में पुलिस (Police) का खौफ बिल्कुल भी नहीं देखा जा रहा हैं. आए दिन हथियारों से लैस होकर बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. देर रात हथियारों से लैस बदमाश एक घर में घुस आए, लेकिन परिजनों के शोर मचाने पर पड़ोसी जाग उठे. पुलिस को फोन करने के बाद बदमाश मौके से भाग गए. इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से पिनगवां थाने में शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है.

पिनगवां निवासी साहिद खान ने पुलिस को दी हुई शिकायत में कहा कि  रात करीब 2  बजे घर में नकाबपोश हथियारबंद बदमाश घर में घुस आए. घर में माता का कमरा खुलवाकर सिर पर तमंचा लगा दिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद बराबर कमरे में पत्नी व बच्चों के साथ मैं भी सो रहा था. एक बदमाश ने दरवाजे में तेज धक्का देकर कमरे में घुस गया.

शोर मचाने पर भागे बदमाश



नींद से जागकर पत्नी द्वारा शोर मचाने पर सभी जाग गए. बदमाशों को हथियारों से लैस देखकर तेज शोर मचाया तो पड़ोसी भी जाग उठे. पड़ोसियों को आते देख और पुलिस को फोन करते देख बदमाश मौके से फरार हो गए. पीड़ित ने पुलिस प्रशासन से बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पिनगवां थाना प्रभारी  शमशुद्दीन के मुताबिक  पीड़ित द्वारा शिकायत मिल गई है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया है . पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है.
ये भी पढ़ें- रीतू फोगाट ने 90 सेकंड में दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी को हराया, जीता पहला दंगल

आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर पूर्व सरपंच ने किया हमला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज