Home /News /haryana /

हरियाणा: पड़ोसी के निर्माणधीन मकान में दफन मिला 3 साल की बच्ची का शव, 8 दिन से थी लापता

हरियाणा: पड़ोसी के निर्माणधीन मकान में दफन मिला 3 साल की बच्ची का शव, 8 दिन से थी लापता

8 दिन बाद बच्ची का शव मिला

8 दिन बाद बच्ची का शव मिला

Crime in Haryana: पुन्हाना थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया की बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए नलहड़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. आज बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता लग पायेगा. पुलिस के मुताबिक जिस दिन बच्ची लापता हुई थी, उसी दिन पड़ोस में चल रहे निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरी थी.

अधिक पढ़ें ...

नूंह. हरियाणा के नूंह में 8 दिन पहले रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हुई 3 वर्षीय बच्ची का शव (Dead Body) शनिवार को पड़ोस में निर्माणधीन मकान में दबा हुआ मिला. शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. जब बच्ची के शव की सूचना परिजनों को मिली तो पुलिस (Police) को फोन किया. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

वहीं, आज राजकीय शहीद हशन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज से बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लग पाएगा. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच में जुटी है. घटनास्थल से पुलिस ने बच्ची के नीचे से दबी मिट्टी व अन्य साक्ष्य जुटाएं है. वहीं, मकान मालिक को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया है.

पुन्हाना थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि पुन्हाना सिटी एरिया के गांव बासदल्ला निवासी तारिफ ने 5 दिसम्बर को अपनी 3 वर्षीय बच्ची मौसिना का गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने उपरांत बच्ची की तलाश में जुटी थी. वहीं परिजनों ने अपनी रिश्तेदारी सहित आसपास के इलाके में बच्ची को ढूंढने में लगे थे.

लगातार आठ दिन से स्थानीय पुलिस भी जिले के थानों सहित आस पास के राजस्थान के थानों भी बच्ची के फोटो भेजकर गुमशुदगी के बारे में सूचना दी गई. शनिवार को तारीफ का पड़ोसी शौकीन अपने मकान में पड़ी हुई मिट्टी के ढेर को साफ कर रहा था कि तभी मिट्टी में बच्ची का हाथ दिखाई दिया, जिसके बाद शौकीन ने बच्ची के परिजनों को इसकी सूचना दी.

परिजनों ने बच्ची के शव की शिनाख्त कर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पंहुची. बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्ची के साथ हादसा हुआ है या फिर बच्ची को मार कर दफनाया गया है, पुलिस इस बारे में बारीकी से जांच में जुटी है. पुलिस ने मकान मालिक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है, जांच के बाद ही बच्ची की मौत का कारण पता लग पायेगा.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana news live, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर