Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हरियाणा: खेतों में काम कर रहे युवक की हत्या, 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

    नूंह में युवक की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)
    नूंह में युवक की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

    Murder in Nuh: पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 1:37 PM IST
    • Share this:
    नूंह. नगीना थाना क्षेत्र अंतर्गत गोहाना गांव में खेतों में काम करने गए एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए 5 लोगों के खिलाफ हत्या (Murder) की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अल आफ़िया सामान्य अस्पताल (Hospital) मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार नगीना पुलिस को दी गई शिकायत में रजा हसन पुत्र अजी खां निवासी गोहाना ने पुलिस को दी गई. शिकायत में कहा की उसका बेटा खालिद उसकी पत्नी नसीमा, दो भाभी व उसका बड़ा बेटा याहया अपने खेत में काम करने के लिए शिकरावा रोड पर सुबह करीब 8:30 बजे गए थे. उसके बाद खेत पर काम करते समय उनको अपने ट्यूबवेल के आसपास कुछ लोग दिखाई दिए. खालिद अपने बड़े भाई याहया को कह कर गया कि मैं ट्यूबवेल की तरह जाकर देखता हूं. उसके बाद खालिद वापस नहीं लौटा.

    खालिद की पत्नी, उसकी दो भाभी, बड़े भाई अपने खेती-बाड़ी के काम में लगे हुए थे. उसके कुछ घंटे बाद तकरीबन 12:30 बजे किसी व्यक्ति ने कीचड़ में औंधे मुंह पड़े हुए व्यक्ति का शव देखा और इसकी सूचना गांव में जा कर दी. गांव में मस्जिदों में इसका ऐलान हुआ तो भीड़ व जंगल में काम कर रहे परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. जब घटनास्थल पर पहुंचकर औंधे मुंह कीचड़ में सने हुए व्यक्ति को सीधा किया गया तो उसकी पहचान खालिद पुत्र रजा हसन के रूप में की गई. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई.



    पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उन्होंने उसी दौरान साबिर व खालिद पुत्रान हसन , हारुन पुत्र सलमु , मुन्फेद पुत्र बसरू , सरफू पुत्र इसराइल निवासियान गोहाना को उधर से आते हुए देख लिया. परिवार के लोगों का कहना है खालिद की हत्या की गई है और हत्या में उपरोक्त पांच व्यक्ति शामिल हैं. पुलिस ने हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
    पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तथा जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि खालिद की हत्या किसने की और किस तरह की. परंतु अब खालिद खालिद इस दुनिया में नहीं है और उसकी मौत कई सवाल खड़े कर रही है. जिसकी तलाश पुलिस विभाग को करनी है. पुलिस विभाग इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं परंतु पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज