लाइव टीवी

शादी में कन्यादान करने गए पूर्व सरपंच पर जानलेवा हमला

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 5:27 PM IST
शादी में कन्यादान करने गए पूर्व सरपंच पर जानलेवा हमला
नूंह में पूर्व सरपंच पर जानलेवा हमला

कन्यादान करने के बाद जब पूर्व सरपंच (Ex Sarpanc) ईशा कुर्सी पर बैठे हुए थे तो शमीम ने षड्यंत्र (Conspiracy) रच कर ईशा के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला करने की कोशिश की.

  • Share this:
नूंह. गांव रानिका मे  करीब 7 साल पहले हुए हत्या की रंजिश के चलते एक युवक ने शादी में  कन्या दान करने गए आरोपी पक्ष के पूर्व सरपंच ईसा पर चाकू से जान लेवा हमला कर दिया. गनीमत रही की आरोपी को समय रहते देख लिया जिसके कारण पूर्व सरपंच ईसा की गर्दन जानलेवा हमले में चाकू से बच गई. अगले दिन मामले को लेकर बंडा मालब  गांव में एक महापंचायत हुई, जिसमे आसपास के लोगों ने भाग लिया, लेकिन हमला करने वाला  पक्ष पंचायत में नहीं पहुंचा.

रानीका गांव के पूर्व सरपंच ईसा ने बताया की वर्ष 2013 में उनके परिवार पर अताउल्ला नाम के एक व्यक्ति का मर्डर हुआ था. जिसका पौने दो करोड़ की रकम के साथ उजीना गांव में फैसला भी हो गया. उसी रन्जिस को रखते हुए आरोपी शमीम ने पूर्व सरपंच ईशा को शादी में कन्यादान करने के बहाने बुलाया.

चाकू से किया हमला

कन्यादान करने के बाद जब पूर्व सरपंच ईशा कुर्सी पर बैठे हुए थे तो शमीम ने षड्यंत्र रच कर ईशा के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला करने की कोशिश की. लेकिन गनीमत यह रही कि लोगों ने उसे देख लिया और ईसा पूर्व सरपंच की गर्दन कटने से बच गई.

आरोपी पक्ष ने पंचायत में आने से किया इनकार

इसके अगले दिन गांव मालब  में एक महापंचायत का आयोजन किया गया जिसमें आसपास के दर्जन भर गांव के गणमान्य लोगों ने भाग लिया पंचायत ने जब गर्दन पर हमला करने वाले पक्ष को बुलाने की कोशिश की तो उन्होंने पंचायत में आने से साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद पंचायत ने फैसला लिया कि आप इस मामले को लेकर पहले तो पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. उसके बाद आरोपी पक्ष का हुक्का पानी बंद कर गांव से बाहर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- IAS अशोक खेमका का 53वां तबादला, अब पुरातत्व और संग्रहालय विभाग भेजे गएये भी पढ़ें:- AJL प्लॉट आवंटन मामला: पूर्व सीएम हुड्डा ED की विशेष कोर्ट में हुए पेश

ये भी पढ़ें:- घर में घुसे चोर को पकड़ कर रस्सी से बांधा, लोगों ने पीटा तो मांगने लगा माफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर