लाइव टीवी

बिजली विभाग की लापरवाही के चलते करंट से युवक की मौत

News18 Haryana
Updated: March 29, 2018, 3:23 AM IST
बिजली विभाग की लापरवाही के चलते करंट से युवक की मौत
सांकेतिक तस्‍वीर.

आबिद फजर की नमाज पढ़ने के बाद मस्जिद से घर लौटते समय जैसे ही खंभे के करीब से गुजरा तो करंट ने उसे अपनी तरफ खींच लिया और चंद मिनट में ही उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
हरियाणा में मेवात (नूंह) जिले के आमका गांव में बिजली के लोहे के खंभे के करंट ने एक युवक की जान ले ली. मृतक युवक का नाम आबिद पिता दीन मोहमद (24) बताया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार आबिद फजर की नमाज पढ़ने के बाद मस्जिद से घर लौटते समय जैसे ही खंभे के करीब से गुजरा तो करंट ने उसे अपनी तरफ खींच लिया और चंद मिनट में ही उसकी मौत हो गई. वह तीन बच्‍चों का पिता था.

ग्रामीणों के मुताबिक लोहे के खंभे में करंट आने की शिकायत कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों से की गई, लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की. आख़िरकार बिजली विभाग की लापरवाही से एक नौजवान की जान चली गई.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा सामान्य अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. फिरोजपुर झिरका पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. आमका गांव में जवान लड़के की मौत के बाद मातम पसरा है. अल आफिया अस्पताल में भी मौत की खबर के बाद भारी भीड़ जुटी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2018, 3:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...