Home /News /haryana /

नूंह: कूड़ा फेंकने पर हुआ विवाद, 4 भाईयों ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर की हत्या

नूंह: कूड़ा फेंकने पर हुआ विवाद, 4 भाईयों ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर की हत्या

नूंह में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या

नूंह में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या

Murder in Nuh: डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि उक्त चारों भाईयों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

नूंह. मंगलवार सुबह इंडरी खंड के गांव सूड़ाका में सुबह चार भाईयों ने कूड़े को लेकर बढ़े विवाद में 65 वर्षीय बुजुर्ग अहमद्दीन की हत्या कर दी. इस मामले की सूचना पाकर नूंह सदर थाना पुलिस (Police) ने बुजुर्ग के शव (Dead Body) को अपने कब्जे में लेकर नूंह सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने बुजुर्ग के शव को नलहड मेडिकल कॉलेज में भेज दिया. पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के बेटा असफाक अहमद की शिकायत पर पड़ोसी समीम उर्फ सम्मा, उमर, शहजाद  व पुत्र सद्दीक निवासी गांव सूड़ाका के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

नूंह मुख्यालय डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में मृतक के बेटा असफाक ने बताया कि उनके घर के पास उक्त आरोपी कूड़ा डाल रहे थे. उनके पिता ने उनसे कूड़ा को दूर डालने को कहा. इसी बात को लेकर उक्त चारों भाईयों ने उनके पिता को पहले गाली देनी शुरू की. काफी समय तक बहसबाजी चलती रही. लेकिन उक्त आरोपियों ने इसके बाद उनके पिता पर लाठी, डंडा व सरिया से जोरदार हमला कर दिया जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी मौके से फरार

बुजुर्ग पिता अधिक चोट सहन नहीं कर सके. इस दौरान शोर को उनके वह भी मौके पर आए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. उनके छोटे भाई जावेद की घरवाली फरजाना ने पिता को छूड़ाने की कोशिश की तो वसीम ने उनके ऊपर भी लाठी से हमला कर दिया. इस दौरान मौके पर काफी लोग इकट्ठे हो गए लेकिन आरोपी मौके से भाग गए.

पुलिस ने कही ये बात

भागते वक्त उन्हें भी आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. नूंह डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि उक्त चारों भाईयों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर