लाइव टीवी

VIDEO: इमरजेंसी में शराब पीते पकड़ा गया डॉक्टर, मरीज होते रहे परेशान

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: January 7, 2019, 5:07 PM IST

नूंह में मरीजों का इलाज करने के बजाय एक सरकारी डॉक्टर जाम छलकाता नजर आया. अस्पताल की इमरजेंसी में डॉक्टर को शराब पीते तीमारदारों ने देखा तो वे बिफर पड़े. लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. ये मामला अल आफिया मांडीखेड़ा सामान्य अस्पताल का है. आरोपी डॉक्टर का नाम अनिल बताया जा रहा है.

  • Share this:
अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में तैनात डॉक्टर योगेश पर एमरजेंसी में डयूटी के दौरान तड़के चार बजे शराब पीकर मरीजों का इलाज करने के बजाय नशे में चूर होने का आरोप लग रहा है. हद तो तब हो गई जब डॉक्टर की इस हरकत को देखकर मरीज के एक तीमारदार ने डॉक्टर का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर सनसनी फैला दी.

वीडियो वायरल होते ही स्वास्थ्य विभाग के हाथ-पांव फूल गए. सिविल सर्जन डॉक्टर राजीव बातिश को जैसे ही वीडियो वायरल होने की खबर पता चली, उन्होंने न केवल डॉक्टर की करतूत की कड़े शब्दों में निंदा की बल्कि तीन सदस्यीय जांच कमेटी का एलान कर दिया, जो दो दिनों में अपनी जांच रिपोर्ट उन्हें सौंपेगी. इतना ही नहीं डॉक्टर को सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से पीएचसी मरोड़ा में तैनात कर दिया गया है.

सिविल सर्जन डॉक्टर राजीव बातिश अपने आला अधिकारियों को भी घटना के बारे में अवगत कराया ,साथ ही वायरल हो रहा वीडियो भी भेजा. दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें डॉक्टर योगेश पूरी तरह नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कुछ लोगों की आवाज सुनाई दे रही है, तो पानी की बोतल एवं शराब से भरा पानी का प्लास्टिक ग्लास भी रखा हुआ दिखाई दे रहा है.

वीडियो में डॉक्टर खाना खाने की बात कह रहा है, तो तस्वीर में दिख रहा शख्स शराब के जाम छलकाने की शिकायत स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज तक से करने की बात कह रहा है. सोमवार को सुबह से ही अस्पताल प्रांगण में कुछ अजीब सी हलचल देखने को मिली. सूत्रों से पता चला कि उसमान पुत्र घसीटा निवासी भादस को इलाज के लिए अल आफिया मांडीखेड़ा में ले जाया गया. उसी दौरान मरीज के साथ आये फारूक निवासी भादस ने डॉक्टर से मदद की गुहार लगाई , लेकिन डॉक्टर को शराब का सेवन करते देख उसके होश उड़ गए.

नौबत इतनी बढ़ी कि भादस गांव के लोगों ने तड़के 4 - 5 बजे डॉक्टर योगेश का वीडियो बना लिया. सुबह होते ही गुस्साए भादस गांव के व्यक्ति ने इस हरकत को ज़माने के सामने लाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. वीडियो वायरल हुआ तो स्वास्थ्य विभाग में भूचाल आ गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 1:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...