लाइव टीवी

नशे में धुत युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 11:51 AM IST
नशे में धुत युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप
सांकेतिक तस्वीर

आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची को जान से मारने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया.

  • Share this:
हरियाणा के नूंह-मेवात में शराब के नशे में धुत एक युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया है. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची को जान से मारने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया. बच्ची के शरीर पर गहरे जख्मों के निशान हैं. आरोपी युवक ने बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसे पत्थर से कुचलकर मारने की कोशिश की. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज करवाई गई शिकायत में बताया कि उनकी बेटी घर से कुछ ही दूरी पर एक दुकान से कुछ सामान खरीदने की गई थी. इसी बीच पड़ोस का एक युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. जहां आरोपी ने बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपित ने उसके सिर पर पत्थर मारकर व उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया.

जांच अधिकारी सरीता देवी ने बताया कि बच्ची के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान हैं. बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं इसके लिए बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपित पर मुकदमा फाइल किया जा रहा है. जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने शराब पी रखी थी, उसका भी मेडिकल कराया जा रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर है. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना

ये भी पढ़ें-फर्जी थे युवक के दस्तावेज, प्रशासन ने रद्द किया ‘नो कास्ट, नो रिलीजन, नो गॉड’ सर्टिफिकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2019, 9:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...