होम /न्यूज /हरियाणा /

Haryana DSP Murder: डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या से भारी गुस्से में तावडू के लोग, आज बाजार रखेंगे बंद

Haryana DSP Murder: डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या से भारी गुस्से में तावडू के लोग, आज बाजार रखेंगे बंद

डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने अवैध खनन के शामिल एक ट्रक ड्राइवर ने कुचलकर मार डाला.

डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने अवैध खनन के शामिल एक ट्रक ड्राइवर ने कुचलकर मार डाला.

नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को मंगलवार ने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया तो ट्रक ड्राइवर उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ गया. डीएसपी के चालक और सुरक्षाकर्मी ने सड़क के किनारे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन सुरेंद्र सिंह ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

मेवात. हरियाणा के नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह की डंपर से कुचलकर हत्या को लेकर तावडू के लोगों में भारी गुस्सा देखा जा रहा है. पुलिस अधिकारी की इस नृशंस हत्या पर शोक व्यक्त करते हुए लोगों ने यहां बुधवार को सभी दुकानें बंद रखते हुए साइलेंट मार्च निकालने का फैसला किया है.

दरअसल सुरेंद्र सिंह की हत्या से गुस्साएं सैकड़ों लोगों ने तावडू के पुरानी अनाज मंडी में स्थित अग्रवाल धर्मशाला में पंचायत कर घटना की कड़ी निंदा की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. इस दौरान तावडू शहर के वार्ड नंबर 11 के पार्षद ज्ञानी राम वर्मा ने बुधवार को बाजार बंद रखने की अपील की. ज्ञानी राम ने बताया कि शहर में पंचायत हुई थी, जिसमें ये फैसला किया गया है कि कल शहर की सभी दुकानों को बन्द रखा जाएगा. इस दौरान सिर्फ अस्पताल खुलेंगे.

बता दें कि नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को मंगलवार ने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया तो ट्रक ड्राइवर उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ गया. डीएसपी के चालक और सुरक्षाकर्मी ने सड़क के किनारे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन सुरेंद्र सिंह ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने ट्रक के खलासी इक्कर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया, जबकि ट्रक का ड्राइवर मित्तर फिलहाल फरार है. मुठभेड़ में इक्कर गोली लगने से घायल हो गया, जिस कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, सदर थाना तावडू पुलिस ने पचगांव के रहने वाले मित्तर व इक्कर के अलावा 3-4 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307, 353, 186, 333, 120बी, 379, 188, 506, अवैध माइनिंग, अवैध हथियार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

उधर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है, जबकि विपक्ष ने अवैध खनन के मामले में प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. खट्टर ने ट्वीट किया, ‘तावडू (नूंह) के डीएसपी सुरेंद्र सिंह जी की हत्या के मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं, एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.’

Tags: Haryana police, Illegal Mining, Mewat news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर