आठ साल के मासूम की गड्ढे में डूबकर मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप
Mewat News in Hindi

आठ साल के मासूम की गड्ढे में डूबकर मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप
पीड़ित पिता इरशाद

जानकारी मिलने पर नूंह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बालक के शव को मौके से कब्जे में लिया जिसका सीएचसी में पोस्टमार्टम हुआ. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में 174 की कार्यवाही की है और मामले की पूरी जांच भी नहीं की.

  • Share this:
नूंह के घासेड़ा गांव में हुई आठ साल के बच्चे की पानी भरे  गड्ढे में डूबकर मौत मामले में पीड़ित परिवार ने गांव की महिला व लड़कियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पीड़ित पिता इरशाद ने एसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि 4 अप्रैल की दोपहर 12 बजे उसका आठ वर्षीय लड़का मुरसलीन पास में बच्चों के साथ खेल रहा था. इस दौरान वह गऊचारे में चला गया जिसमें पानी से भरा एक गड्ढा भी था. इस दौरान गांव की एक महिला व लड़कियों ने मुरसलीम को गड्ढे में डाल दिया. इस दौरान गांव के कुछ लोग भी मौजूद थे,जिन्होंने यह देखा और घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी.

जानकारी मिलने पर नूंह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बालक के शव को मौके से कब्जे में लिया जिसका सीएचसी में पोस्टमार्टम हुआ. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में 174 की कार्यवाही की है और मामले की पूरी जांच भी नहीं की. पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से मामले की जांच कर मुरसलीन को मौत के घाट उतारे वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. डीएसपी धर्मवीर सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा शिकायत मिल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें - राम रहीम की गुरु गोविंद सिंह से तुलना करने पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ भारी रोष





यह भी पढ़ें - बरसाती मेंढक के जवाब में सुनीता ने नैना चौटाला को बताया मगरमच्छ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading