लाइव टीवी

पुन्हाना में कांग्रेस को लगा दोहरा झटका, एजाज खान और अख्तर हुसैन BJP में शामिल

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 3:22 PM IST
पुन्हाना में कांग्रेस को लगा दोहरा झटका, एजाज खान और अख्तर हुसैन BJP में शामिल
नूंह में कांग्रेस को एक साथ लगे दो झटके

भाजपा में शामिल हुये एजाज खान और अख्तर हुसैन ने कहा कि कांग्रेस ने उनके साथ विश्वासघात किया है. उनकी राजनीतिक रूप से हत्या करने की जहां कोशिश की गई.

  • Share this:
नूंह. पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा (BJP) प्रत्याशी नौक्षम चौधरी (Noksham Chaudhary) को उस समय बड़ी कामयाबी हासिल हुई जब दो कद्दावर कांग्रेसी  नेता एजाज खान और कांग्रेस (Congress) की टिकट पर पूर्व में चुनाव लड़ चुके पीसीसी सदस्य हाजी अख्तर हुसैन ने अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होकर भाजपा प्रत्याशी को सर्मथन दिया. पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर और भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र देशवाल ने दोनों नेताओं को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कर उन्हें पूरा मान सम्मान देने का आश्वासन दिया.

दोनों नेताओं के समर्थन से जहां भाजपा प्रत्याशी को मजबूती मिली वहीं कांग्रेसी उम्मीदवार मौहम्मद इलियास को बड़ा झटका लगा है. एजाज खान और अख्तर खान के भाजपा में शामिल होने से राजनीति का केन्द्र रही सिरौली बाईसी में भाजपा को भारी समर्थन मिल सकता है.

राव नरबीर ने कही ये बात

इस दौरान पूर्व केबिनेट मंत्री राव नरबीर ने कहा कि वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल का संदेश लेकर एजाज खान व अख्तर हुसैन के पास  आये हैं. मुख्यमंत्री ने लोगों से भाजपा के समर्थन की अपील करते हुए उन्होंने मेवात के विकास में भागीदार होने की बात कही है. एजाज खान और अख्तर हुसैन को पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा.

'कांग्रेस ने किया विश्वासघाट'

वहीं भाजपा में शामिल हुये एजाज खान और अख्तर हुसैन ने कहा कि कांग्रेस  ने उनके साथ विश्वासघात किया है. उनकी राजनीतिक रूप से हत्या करने की जहां कोशिश की गई. वहीं उनके चुनाव लड़ने के मौलिक अधिकार से भी वंचित कर दिया. ऐसे में वे और उनके समर्थन काफी दुखी हैं. उन्होनें मेवात क्षेत्र के विकास के लिये भारतीय जनता पार्टी को चुना है.

यह भी पढ़ें: दादरी: खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर,15 को होगी रैली
Loading...

लंदन की 1 करोड़ वाली नौकरी छोड़ हरियाणा में चुनाव लड़ने उतरीं नौक्षम चौधरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...