Home /News /haryana /

elder killed younger brother in land dispute taavdu incident fir registered nodelsp

जमीनी रंजिश में रिश्तों का खूनः तावडू में बड़े ने छोटे भाई को मारडाला, घायल पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर

तावडू उपमंडल के गांव गुरनावट में जमीन के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

तावडू उपमंडल के गांव गुरनावट में जमीन के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Brother murdered in land dispute: तावडू उपमंडल के गांव गुरनावट में जमीन के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. इस घटना में उसकी पत्नी घायल हो गई. पुलिस ने चार नामजद के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

नूंह/मेवात. तावडू उपमंडल के गांव गुरनावट में एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है. यहां जमीन के विवाद में बड़े भाई ने अन्य के साथ मिलकर अपने ही छोटे भाई पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी.पुलिस ने चार नामजद के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया गया है तो वहीं घटना के बाद पीड़ित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

पीड़ित महिला असमा निवासी गांव गुरनावट सदर थाना तावडू ने बताया कि उसका जेठ जमशेद अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में हाल ही में सजा काट कर आया है. वह आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है. आरोपी पीड़ित दंपति से जमीन बटाई को लेकर रंजिश रखते हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि मंगलवार को वह अपने बच्चों के साथ घर पर सो रहे थे. उसी दौरान आरोपी जमशेद अन्य आरोपियों के साथ लाठी, डंडे, छुरी व चाकू से लैस होकर घर पर आया और जानलेवा हमला कर दिया.

महिला का आरोप है कि आरोपी जमशेद ने अपने हाथ में ली हुई छुरी से उसके पति मुनफीद के शरीर पर कई वार कर दिए. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जब उसने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके उपर भी हमला कर घायल कर दिया. पीड़ित महिला का आरोप है कि वारदात के दौरान अन्य आरोपियों ने भी लाठी, डंडे से हमला कर उसे चोटें पहुंचाई.

घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. महिला ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर उसके पति मुनफीद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर आरोपी जमेशद, अरसद, रूददार व साहून निवासी गांव गुरनावट सदर थाना तावडू के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Haryana news, Mewat news, Nuh News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर