नूंह में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो हेड कांस्टेबल घायल
Mewat News in Hindi

नूंह में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो हेड कांस्टेबल घायल
घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाते हुए

मोस्ट वांटेड मुस्ताक को पकड़ने के लिए सीआईए पुन्हाना रतनलाल की अगुवाई में टीम बनाई गई. सीआईए टीम ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बादली गांव में दबिश दी थी.

  • Share this:
नूंह के पुन्हाना विधानसभा के गांव  बादली में  पुन्हाना सीआईए और बदमाशों के बीच  मुठभेड़ हो गई. यह मुठभेड़  तड़के 5 बजे  हुई जिसमें  दो  पुलिस हेड कांस्टेबलों को  गोली लगी तथा सीआईए पुलिस द्वारा दो बदमाशों को पकड़ लिया गया.

बता दें कि मोस्ट वांटेड मुस्ताक को पकड़ने के लिए सीआईए पुन्हाना रतनलाल की अगुवाई में टीम बनाई गई. सीआईए टीम ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बादली गांव में दबिश दी थी. दबिश में बदमाशों और पुलिस के बीच जमकर मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाशों ओर पुलिस की मुठभेड़ में 2 हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार और चंद्रपाल को गोली लगी. गोली लगने के बाद भी मुठभेड़ जारी रही  जिसमें सीआईए पुलिस द्वारा  दो बदमाशों को  दबोच लिया गया.

ये भी पढ़ें:-PHOTOS: नूंह में अस्पताल के बाहर खड़ी दर्जनों एंबुलेंस बनी आग का गोला



बदमाशों की संख्या  5 बताई जा रही है जिनमें से तीन भागने में  कामयाब रहे. बताया जा रहा है कि  दोनों हेड कांस्टेबल को  गोली मारने वाला बदमाश  राजस्थान-हरियाणा  पुलिस का मोस्ट वांटेड मुस्ताक है, जिसने  पहले भी  एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर मौत के घाट  उतार दिया था.



ये भी पढ़ें:-OLX के जरिये लूटने वालों से भिड़े पीड़ित, बचा लिए दो लाख रुपए

घटना के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए नूंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. कृष्ण कुमार हेड कांस्टेबल के सिर में से गोली छू कर निकल गई, वही एक कॉस्टेबल चंद्रपाल के पेट में गोली आर-पार हो गई. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने दोनों मुलाजिमों की हालत को देखते हुए उन्हें मेदांता अस्पताल गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading