नूंह में एंबुलेंस और बाइक की टक्कर, बाप-बेटे की मौत, मां घायल

बाप-बेटे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने नूंह सीएचसी से दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 25, 2018, 6:46 PM IST
नूंह में एंबुलेंस और बाइक की टक्कर, बाप-बेटे की मौत, मां घायल
एंबुलेंस और बाइक की टक्कर
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 25, 2018, 6:46 PM IST
गुरुग्राम-अलवर हाइवे पर मालब गांव के समीप स्कूल के सामने सड़क हादसे में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस हादसे में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को नल्हड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. बाप-बेटे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने नूंह सीएचसी से दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस ने एम्बुलेंस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है.

आकेड़ा चौकी इंचार्ज एसएसआइ नरेंद्र सिंह ने बताया कि बीते शाम को अड़बर निवासी फतेह मोहम्मद 55 वर्षीय बुलेट बाइक पर अपने परिवार के साथ पुन्हाना के मानौता गांव से वापस घर आ रहा था. बाइक को उनका लड़का 21 वर्षीय राहुल हुसैन चला रहा था. इस बाइक पर फतेह मोहम्मद और उनका बेटा राहुल हुसैन सवार थे. इस बीच जैसे ही वे मालब गांव के सरकारी स्कूल के सामने से गुजर रहे थे तो नूंह की तरफ से आ रही एक एंबुलेंस ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी.

यमुनानगर में दो ट्रकों की टक्कर, दोनों ट्रकों के बीच फंसने से चालक की मौत

एंबुलेंस की रफ्तार तेज होने के चलते टक्कर लगते ही बाइक सड़क पर गिर पड़ी. उनके पीछे आ रही परिजनों की दूसरी बाइक का भी संतुलन बिगड़ गया, जिससे दोनों बाइकें सड़क पर गिर पड़ी. इस दुर्घटना में फतेह मोहम्मद, उनका बेटा राहुल हुसैन और उनकी पत्नी सईमन गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को इलाज के लिए नूंह के मेडिकल कालेज नलहड में दाखिल कराया. जहां देर रात करीब साढ़े सात बजे फतेह मोहम्मद और राहुल हुसैन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं महिला फइमन भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.
First published: October 25, 2018, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...