लाइव टीवी

नूंह में पिता ने ली मासूम बेटी की जान, गिरफ्तार

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 25, 2019, 3:06 PM IST
नूंह में पिता ने ली मासूम बेटी की जान, गिरफ्तार
बच्ची की फाइल फोटो

जिस समय कातिल पिता ने मासूम बेटी की जान ली उस समय मासूम की मां गांव में बने पानी के चैंबर से पानी लाने गई हुई थी.

  • Share this:
नूंह जिले के आकेड़ा गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पिता ने अपनी डेढ़ साल की फूल सी बेटी की जान ले ली. जिस समय कातिल पिता ने मासूम बेटी की जान ली उस समय मासूम की मां गांव में बने पानी के चैंबर से पानी लाने गई हुई थी. तीन दिन पहले भी इसी लड़की को तालाब में पिता फेंक आया था, लेकिन मां को पता चला तो वह उसे बचा लाई.

आख़िरकार इस बार अपनी बेटी को हत्यारे पिता से नहीं बचा पाई. आकेड़ा चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर लड़की की माता एवं उसके परिजनों के हवाले कर दिया. जानकारी के मुताबिक अब्बास पुत्र रुजदार निवासी आकेड़ा की शादी करीब पांच वर्ष पहले साहूनी पुत्री इसमाइल निवासी लेवड़ा राजस्थान के साथ मुस्लिम रीतिरिवाज अनुसार हुई थी.

साहूनी ने दो बच्चों को जन्म दिया जिनमें एक लड़का और एक लड़की है. शादी के बाद से ही पति-पत्नी के संबंध अच्छे नहीं थे. अकसर आरोपी अब्बास अपनी पत्नी साहूनी के साथ मारपीट करता था. दरअसल अब्बास को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. आरोपी अपनी बेटी डेढ़ वर्षीय अलीशा को नाजायज संतान मानता था. इसीलिए पति-पत्नी में अकसर विवाद होता था.

विवाद की वजह से पत्नी काफी समय मायके में भी रही. आख़िरकार कातिल पिता ने शुक्रवार दोपहर के समय अपनी बेटी की जान ले ली. पत्नी ने बताया कि बेटी अलीशा को मारने के बाद वह उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर चलने का ड्रामा किया, लेकिन पत्नी ने देखा तो उसकी बेटी हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुकी थी.

आरोपी अब्बास मछली पकड़ने का काम करके परिवार का गुजारा करता था. अब्बास पुलिस की गिरफ्त में है. नूंह थाना प्रभारी बिजेंदर सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम नूंह सीएचसी से कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तथा जांच के बाद ही पता चलेगा की हत्या कैसे हुई या मासूम की नेचुरल मौत हुई.

पुलिस भले ही खुलकर बोलने से कतरा रही हो, लेकिन जन्म-जन्म साथ निभाने वाली पत्नी और उसके परिजन पति पर हत्या का खुलेआम आरोप लगा रहे हैं. रमजान के पवित्र माह में हुई इस दिल दहला देने वाली घटना से लोग सन्न हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...

Haryana Election Result 2019: हरियाणा में फिर चला मोदी मैजिक, BJP के इन 10 चेहरों ने दर्ज की जीत

हरियाणा में चला बीजेपी का गैर जाट फार्मूला, कांग्रेस के सारे दिग्गज आ गए जमीन पर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2019, 3:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...