आयशर कैंटर से राजस्थान ले जाए जा रहे 15 गाय बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

आयशर कैंटर से राजस्थान ले जाए जा रहे 15 गाय बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
आयशर कैंटर से राजस्थान ले जाए जा रहे 15 गाय बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

नूंह (मेवात) जिले में बीते शुक्रवार को गोकशी के लिए राजस्थान ले जाए रहे गोधन को नूंह सीआईए पुलिस ने गौ तस्करों के चंगुल से छुड़ा लिया है. साथ ही संगेल गोशाला में गायों को छोड़ दिया है.

  • Share this:
हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले में बीते शुक्रवार को गोकशी के लिए राजस्थान ले जाए रहे गोधन (गायों के रूप में संपत्ति) को नूंह सीआईए पुलिस ने गौ तस्करों के चंगुल से छुड़ा लिया है. पुलिस ने इस मामले में 3 गौ तस्करों को मौके से गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है.

फिलहाल, पुलिस ने तस्करों से वाहन आयशर कैंटर (एचआर-74ए-9224) बरामद कर गोधन को संगेल गोशाला में छोड़ दिया. वहीं शनिवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद भौंडसी जेल भेज दिया गया है. मामला बीते 15 फरवरी की शाम करीब 5 बजे का है. मामले की जानकारी जांच अधिकारी मुकेश फौगाट ने दी है.

दरअसल, नूंह अनाजमंडी स्थित स्पेशल स्टाफ-1 के अमरसिंह को सूचना को सूचना मिली थी कि होडल रोड की ओर गै तस्कर आयशर कैंटर में गोधन भरकर तावडू रोड होते हुए राजस्थान के चुहड़पुर गांव ले जा रहे हैं. बस इसी सूचना के आधार पर सीआइए टीम से अमरसिंह, बाबूराम, महेंद्र, सतपाल, दीपचंद समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने तावडू रोड स्थित सौंख गांव के बस स्टैंड पर नाका लगा दिया.



इस दौरान नूंह की ओर से आ रहे आयशर कैंटर को रूकवाकर 3 गौ तस्करों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. रूकवाकर में जांच के दौरान पुलिस ने 15 गाय बरामद की गई. पुलिस ने गोधन को गौशाला में भिजवा दिया. आयशर कैंटर जब्त कर गौ तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. तीनों गौ तस्करों की पहचान साबिर, हन्ना और आबिद के रूप में हुई है. तीनों गौ तस्कर लंबे समय से गौ तस्करी के धंधे में शामिल थे.
ये भी पढ़ें:- मुस्लिम युवाओं को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दिला रही है जमीयत उलमा-ए-हिन्द

ये भी पढ़ें:- फर्जी अधिकारी बनकर लोन दिलाने के नाम पर लोगों से ठगे लाखों, आरोपी फरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज