पुलिस चौकी में लूटपाट और हमला, 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Mewat News in Hindi

पुलिस चौकी में लूटपाट और हमला, 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस चौकी में हमला

सड़क हादसे को लोगों की भीड़ जुट गई और गुड़गांव-अलवर रोड को जाम करते हुए पुलिस चौकी पर हमला बोलकर आग लगाने की कोशिश की.

  • Share this:
हरियाणा के जिले नूंह में बुधवार की रात को आकेड़ा पुलिस चौकी में लूटपाट और पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने मामले में नूंह थाना पुलिस ने छह नामजद और 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल मामले के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

मामला बुधवार शाम सात बजे का है. बड़कली की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे पत्थर से भरे डंपर ने आकेड़ा पुलिस चौकी समीप बाइक सवार सैकूल गांव करहेड़ी को टक्कर मारते डंपर पलट गया. हादसे में घायल बाइक सवार को नलहड़ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. हादसे को देख लोगों की भीड़ जुट गई और गुड़गांव-अलवर रोड को जाम करते हुए पुलिस चौकी पर हमला बोलकर आग लगाने की कोशिश की.

आरोपी को पकड़ने गए पुलिसकर्मी की पिटाई, VIDEO वायरल



यहां पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करते हुए कुर्सी, एलसीडी टीवी, कैमरे, सरकारी वाहन और बाइक तोड़ते हुए लेपटॉप, चार मोबाइल लूटकर ले गए. सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ के चंगुल से पुलिसकर्मियों को बचाया. भीड़ ने गुड़गांव-अलवर रोड कई घंटे जाम रखा. जिसके चलते वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा,
ऑनर किलिंग: बहन की हत्या करने वाले भाई को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा

पुलिस बल के पहुंचने पर जाम खुलवाते हुए भीड़ को दूर किया. सरकारी संपत्ति को नुकसान व पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने मामले में पुलिस ने मुस्तकीम पुत्र ईसा, जुनैद पुत्र अज्जत, कामिल पुत्र रति, अहसान पुत्र ईसा, जुबैर पुत्र इसाक, खालिद पुत्र ईसा सहित अन्य 60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

आकेड़ा चौकी इंचार्ज नरेंद्र ने बताया कि हादसे के बाद भीड़ में अफवाह थी कि पलटे हुए डंपर के पत्थरों के नीचे कोई बच्चा दबा है, जबकि कोई बच्चा नहीं दबा था. हादसे में बाइक सवार को चोट आई जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, इसके बाद भीड़ बेकाबू होकर चौकी में प्रवेश कर गई. यहां काफी समझाने के बाद भी लोग नहीं माने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading