लाइव टीवी

मोबाइल फोन दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

Kasim Khan | ETV Haryana/HP
Updated: March 27, 2018, 5:46 PM IST
मोबाइल फोन दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आग से दुकान का सारा सामान खाक हो गया.

पिनगवां कस्बे में मोबाइल फोन की एक दुकान में सोमवार रात आग लग गई. आग लगने से करीब साढ़े तीन लाख रुपए का सामान राख हो गया.

  • Share this:
हरियाणा में मेवात (नूंह) जिले के पिनगवां कस्बे में पुलिस स्टेशन से महज 50 मीटर दूर स्थित मंदिर मार्केट में मोबाइल फोन की एक दुकान में सोमवार रात आग लग गई. आग लगने से करीब साढ़े तीन लाख रुपए का सामान राख हो गया. दमकल की गाड़ी भी आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन आग शटर के अंदर अपना तांडव मचा चुकी थी.

दुकान में आग लगने का पता सुबह पड़ोस में चाय की दुकान पर बैठे लोगों को दुकान से उठते धुएं और भीतर से आती आवाज से लगा. दुकान में आग की वजह से छत की टुकड़ियां भी चटक गई थी. लोगों ने तुरंत दुकानदार राशिद को फोन किया. सूचना मिलते ही दुकान मालिक राशिद तत्‍काल दुकान पहुंचा. उसने बताया कि दुकान की साज-सज्जा करीब 6 माह पहले की थी. दुकान में लैपटॉप, कम्प्यूटर, रिपेयरिंग मशीन, फोटोकॉपी मशीन, लेमिनेशन मशीन, मोबाइल, चिप, कवर, मैमोरी कार्ड इत्यादि कीमती सामान दुकान में रखा था. आग ने फर्नीचर से लेकर सारे सामान में से कुछ भी नहीं छोड़ा.

आग की खबर लगते ही भारी भीड़ मौके पर जुट गई. सामान को इधर-उधर निकाला, लेकिन सब कुछ स्वाह हो चुका था. गनीमत रही कि दुकान बंद होने की वजह से अंदर ही सीमित रही और आसपास की बिजली सामान और मोबाइल फोन की दुकानों में आग का कोई असर नहीं हुआ. राशिद के मुताबिक करीब साढ़े तीन लाख रुपए का नुकसान आग की वजह से हुआ है. उसने पाई-पाई जोड़कर बड़ी मुश्किल से परिवार का गुजारा करने के लिए मोबाइल शॉप खोली थी, लेकिन आग ने उसके अरमानों पर पानी फेर दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2018, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...