हरियाणा: नूह से आया पहला मामला, शौहर ने फोन पर कहा, 'तलाक तलाक तलाक'

नूह निवासी महिला साजिदा ने अपने शौहर और ससुरालीजनों के खिलाफ प्रताड़ना की शिकायत पुलिस में दी हुई थी. जिससे नाराज होकर शौहर ने महिला को फोन कर तीन तलाक दे दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 4:34 PM IST
हरियाणा: नूह से आया पहला मामला, शौहर ने फोन पर कहा, 'तलाक तलाक तलाक'
हरियाणा के नूह में शौहर ने फोन पर दिया तीन तलाक.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 4:34 PM IST
केंद्र सरकार ने भले ही दोनों सदनों से ट्रिपल तलाक बिल पेश कराने में सफलता प्राप्त कर ली हो और राष्ट्रपति ने इस पर अपनी मोहर लगा दी हो, लेकिन बिल पास होने के चंद घंटे के बाद ही हरियाणा के मुस्लिम बाहुल्य जिला नूंह से ट्रिपल तलाक का केस सामने आया है. पीड़िता ने नगीना थाना में केस दर्ज करा दिया है. पीड़ित महिला की शादी मुस्लिम रीतिरिवाज अनुसार हुई थी. जुलाई 2017 में उसकी शादी सलाउदीन पुत्र कमाल निवासी ढाढोला के साथ हुई थी.

शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग खुश नहीं थे. पीड़ित पिता ने आधा एकड़ जमीन बेचकर बेटी की शादी की थी. विवाहिता ने दहेज़ का मुकदमा भी पति सलाउद्दीन सहित पांच लोगों पर दर्ज कराया है. जब मुकदमे के बारे में पति सलाउद्दीन को पता चला तो उसने अपनी सास को फोन किया. दामाद और सास की फ़ोन पर बातचीत इतनी बढ़ गई कि उसने पत्नी साजिदा को मुकदमा दर्ज कराने से नाराज होकर तलाक दिया. फ़ोन पर ही अपनी सास से तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहा. साथ ही कहा कि अब अपनी लड़की को कहीं पर भी रखो. साथ ही धमकी भरे लहजे में कहा कि अगर मुझे कहीं मिली तो जान से मार दूंगा.

पुलिस ने की पुष्टि

नगीना थाना प्रभारी अजयबीर सिंह ने पत्रकारों को घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि गत 29 जुलाई को पति सलाउद्दीन सहित पांच लोगों पर दहेज़ की धाराओं के तहत के केस दर्ज किया है, तो गत 1 अगस्त को आईपीसी की धारा 1860 , 506 , 4 दी मुस्लिम वीमेन प्रोटेक्शन ऑफ़ राइट ऑन मेर्रिज एक्ट न. 20 ईयर 2019 के तहत केस दर्ज हुआ है। जिसमें पति सलाउद्दीन को आरोपी बनाया गया है.

जल्द किया जाएगा आरोपियों को गिरफ्तार

एसएचओ अजयबीर सिंह ने कहा कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट किया जायेगा. ट्रिपल तलाक के अलावा दहेज़ वाली एफआईआर में भी सलाउद्दीन सहित पांच आरोपी हैं , जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'
Loading...

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव
First published: August 2, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...