Home /News /haryana /

four people included father son died in two road accident in nuh haryana hrrm

हरियाणा: दो सड़क हादसों में 4 की मौत, मृतकों में बाप-बेटे सहित दो श्रद्धालु शामिल, 8 घायल

हरियाणा के नूंह में दो भीषण सड़क हादसे

हरियाणा के नूंह में दो भीषण सड़क हादसे

Accident in Haryana: 9 श्रृद्वालु और गाड़ी चालक केदारनाथ से दर्शन कर लौट रहे थे. बुधवार सुबह करीब 5ः30 बजे जब उनकी गाड़ी केएमपी एक्सप्रेसवे पर गांव डिंगरहेडी के नजदीक पहुंची तो उनके सामने तेज गति और लापरवाही से चल रहे एक कंटेनर (ट्राला) ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण उनकी गाड़ी उससे टकरा गई.

अधिक पढ़ें ...

नूंह. तावडू उपमंडल के अंतर्गत कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह दो अलग अलग सड़क हादसों में चार की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मृतकों में बाप बेटे सहित दो श्रद्धालु शामिल है. हादसों की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाकर कार्यवाही में जुट गई.

तावडू सदर थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम के लिए नूंह सीएचसी भेज दिया है. हादसे के बाद अज्ञात आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. पीड़ित घायल श्रृद्वालु निवासी रतलाम मध्यप्रदेश ने बताया कि वह और उनके परिचित 9 श्रृद्वालु और मार्शल गाड़ी चालक केदारनाथ से दर्शन कर लौट रहे थे. बुधवार सुबह करीब 5ः30 बजे जब उनकी गाड़ी केएमपी एक्सप्रेसवे पर गांव डिंगरहेडी के नजदीक पहुंची तो उनके सामने तेज गति और लापरवाही से चल रहे एक कंटेनर (ट्राला) ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण उनकी गाड़ी उससे टकरा गई.

हादसे में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमे सवार चालक सहित सभी श्रृद्वालु गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें बद्रीदास बैरागी निवासी रतलाम मध्यप्रदेश की गंभीर चोंटो के कारण मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस व स्थानीय लोगों व राहगीरों की मदद से घायलों को नगर के निजि अस्पताल में लाया गया. जबकि प्रकाश मालवी ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

वहीं इस हादसे में मंजीता पत्नी गुलाब सिंह (55) पूनम पत्नी पवन गहलोत (30) ज्योति पत्नी दीपक (27) राजू भाई पत्नी हीरालाल (40) मंगू बाई पत्नी शंभूलाल (60 वर्ष) व रामकन्या सभी निवासी अलका पुरी रतलाम के अलावा गाड़ी चालक विकास निवासी खाटू श्याम भी घायल हो गए. वहीं दूसरे सड़क हादसे में उपरोक्त घटनास्थल से लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने पर मोटरसाइकिल सवार बाप बेटे की दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान खालीद(22) व नसीम (53) निवासी मांडीखेड़ा के रूप में हुई है. बुधवार सुबह दोनों बाप बेटे मोटरसाइकिल पर सवार होकर निजी काम जे झज्जर जा रहे थे. सुबह सात बजे के करीब जब वह केएमपी मार्ग पर तावडू के गांव कलवाड़ी की सीमा में पहुंचे तो तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए और दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाप बेटे की मौत खबर मिलते ही गांव और क्षेत्र में मातम छा गया. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर