नूंह: 3 साल बाद पुलिस गिरफ्त में आया गैंगरेप आरोपी, कोर्ट ने भेजा जेल

कई साल से जुम्मा और उसका साथी शहीद अहमद पुलिस को चकमा दे रहे थे. इसी दौरान वे उदघोषित अपराधियों की सूचि में शामिल हो गए.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 18, 2019, 5:34 PM IST
नूंह: 3 साल बाद पुलिस गिरफ्त में आया गैंगरेप आरोपी, कोर्ट ने भेजा जेल
प्रतिकात्मक तस्वीर
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: February 18, 2019, 5:34 PM IST
सीआईए नूंह पुलिस ने तीन साल से गैंगरेप के मामले में भगौड़े चल रहे आरोपी को दबोचने में सफलता प्राप्त की है. पकड़े गए आरोपी के एक साथी को  14 फरवरी को  सीआईए पुलिस द्वारा  गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद कल सीआईए पुलिस दूसरे आरोपी शहीद अहमद को भी गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया.

सीआईए पुलिस लाइन नूंह में कार्यरत एएसआई आबिद हुसैन ने बताया कि गत 5 अक्टूबर 2016 को नूंह खंड के एक गांव से भोंडसी जेल में पहुंचे आरोपी जुम्मा उर्फ़ लीला पुत्र सहजू निवासी देवला लड़की को बहला फुसला कर गुरुग्राम ले गया था. जहां आज पकड़े गए शहीद अहमद के साथ मिलकर लड़की के साथ रेप किया था. दोनों की उसी समय से पुलिस को तलाश थी.

कई साल से जुम्मा और उसका साथी शहीद अहमद पुलिस को चकमा दे रहे थे. इसी दौरान वे उदघोषित अपराधियों की सूचि में शामिल हो गए. आख़िरकार सीआईए नूंह ने देवला गांव से जुम्मा को दबोच कर भोंडसी जेल पहुंचा दिया और कल शहीद अहमद को सुडाका गांव से दबोच लिया और आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

एएसआई आबिद हुसैन ने कहा कि सीआईए नूंह के पास यह फाइल आई थी, जिसमें एक आरोपी 14 फरवरी को गिरफ्तार कर भौंडसी जेल भेज दिया गया और आज  दूसरे आरोपी  शहीद अहमद को  गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें - अंबाला में भूतपूर्व सैनिकों ने कहा- 'हम अभी हथियार चलाना नहीं भूले', पाक का झंडा फूंका

यह भी पढ़ें- पुलवामा में आतंकी हमले पर बोले चौटाला, कहा- सरकार को चाहिए वो शहीदों का बदला ले
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार