मायके जा रही महिला से लिफ्ट देने के बहाने 4 लोगों ने किया गैंगेरप, FIR दर्ज

महिला थाना नूंह प्रभारी राजकला ने बताया कि रविवार को मिली शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 27, 2019, 4:22 PM IST
मायके जा रही महिला से लिफ्ट देने के बहाने 4 लोगों ने किया गैंगेरप, FIR दर्ज
मेवात में विवाहिता से गैंगरेप
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 27, 2019, 4:22 PM IST
हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) के पुन्हाना थाना क्षेत्र में विवाहित महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी पीड़िता के गांव के रहने वाले हैं. पुलिस (Police) ने पीड़िता की शिकायत पर दो नामजद और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस फरार चारों आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पहले पुन्हाना थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 30 वर्षीय महिला अपने मायके जा रही थी. रास्ते में कार में सवार गांव के चार युवकों ने महिला को उसके मायके छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बिठा लिया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को नूंह थाना क्षेत्र के एक गांव ले गए यहां उन्होंने उससे मारपीट कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

आरोपियों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. वारदात के बाद आरोपी पीड़ित महिला को छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो उसने अपने पति को आपबीती बताई. बीते रविवार को पीड़िता का परिवार उसे लेकर महिला थाना पहुंचा जहां गैंगरेप की शिकायत की.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो नामजद आरोपी भट्टू पुत्र साबिर, तैयब पुत्र साबिर और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया. महिला थाना नूंह प्रभारी राजकला ने बताया कि मिली शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:- जब सड़क पर आए दो हाथी, गाड़ियों को पलटने की करने लगे कोशिश 
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...