नाबालिग का अपहरण कर गन प्वाइंट पर गैंगरेप, मददगारों ने गाड़ी में बैठाकर दोबारा किया रेप

सड़क से पैदल आ रही पीड़िता को मदद के बहाने दो अज्ञात लोगों ने अपनी गाड़ी में बैठाकर एक निजी ऑफिस में ले जाकर दूसरी बार गैंगरेप किया.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 5:07 PM IST
नाबालिग का अपहरण कर गन प्वाइंट पर गैंगरेप, मददगारों ने गाड़ी में बैठाकर दोबारा किया रेप
नूंह नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 5:07 PM IST
नूंह जिले के पुन्हाना थाना एरिया से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गन प्वाइंट पर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया हैं. आरोप है कि आरोपी नाबालिग लड़की को बाइक पर अपहरण कर जंगलों में ले गए जहां तीन लोगों ने उसके साथ रेप किया. रेप की वारदात को अंजाम देकर आरोपी रात को ही पीड़िता को जंगल में अकेला छोड़कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

घटना के बाद सड़क से पैदल आ रही पीड़िता को मदद के बहाने दो अज्ञात लोगों ने अपनी गाड़ी में बैठाकर एक निजी ऑफिस में ले जाकर दूसरी बार गैंगरेप किया. जहां आरोपी उसे पुन्हाना- जुरहेड़ा रोड पर छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने घर आकर घटना की सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई. महिला थाना नूंह में जैसे-तैसे कई दिन बाद एफआईआर तो दर्ज हुई, लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण घटना के 8 दिन बाद भी आरोपी फरार हैं.

वहीं पुलिस ने पीड़िता की पिता की शिकायत पर सोमवार को तीन नामजद सहित 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण, पॉक्सो एक्ट, आर्म्स एक्ट एवं जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय लड़की 30 जुलाई की शाम को घर से लापता हो गई. जिसे चारों तरफ ढूंढा, लेकिन लड़की कहीं नहीं मिली.

मददगारों ने नाबालिग से रेप किया


जंगलों में ले जाकर किया रेप

गत 31 जुलाई को लड़की पुराने घर के पास मिली. पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी लड़की ने बताया कि 30 जुलाई की शाम उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर जंगलों में ले गया, जहां उसके अन्य दो दोस्त पहले से ही मौजूद थे. जहां तीनों ने पूरी रात बंदूक दिखाकर जबरदस्ती रेप किया और रात के 3-4 बजे ही तीनों किसी को नाम बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

मदद देने वालों ने भी किया रेप
Loading...

जब लडकी उसी रात को ही घर की तरफ पैदल आ रही थी. तो लड़की ने बताया कि रास्ते में एक गाड़ी जिसमें दो लोग सवार थे पास आकर रुकी और घर छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया. दोनों आरोपी उसे एक ऑफिस  में ले गए जहां दोनों ने उसके साथ दोबारा रेप किया. आरोपी लड़के गत  31 जुलाई की सुबह सड़क पर छोड़कर फरार हो गए.

5 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत 1 अगस्त को महिला पुलिस थाने को दी. लेकिन घटना के 5 दिन बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, पुलिस द्वारा बार-बार गुमराह किया जा रहा है. जिसकी वजह से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं आरोपी बार-बार शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी रहे है.

पुलिस ने कही ये बात

इस बारे में महिला थाना नूंह इंचार्ज राजकला ने बताया कि लड़की का मेडिकल करा दिया गया. गुरुवार को मोबाइल कोर्ट पिनगवां में नाबालिग लड़की के 164 के ब्यान दर्ज कराये जा रहे हैं. वहीं शिकायत के आधार पर समीम एवं आलम निवासी सुन्हेडा, अजरू निवासी खेडला पुन्हाना तथा दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. महिला थाना प्रभारी ने पत्रकारों को बताया कि आरोपियों शीघ्र -अतिशीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें:- नाबालिग ने मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप

रेप करने में सफल नहीं हुआ तो कर दी महिला की हत्या
First published: August 8, 2019, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...