महिला का अपहरण कर गैंग रेप मामले के 11 आरोपियों में से 2 गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

महिला का अपहरण कर गैंग रेप मामले के 11 आरोपियों में से 2 गिरफ्तार
गैंग रेप मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते डीएसपी पुन्हाना अशोक कुमार

डीएसपी अशोक कुमार पुन्हाना ने बताया कि गैंगरेप के दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन्हें अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • Share this:
नूंह जिले के थाना पुन्हाना क्षेत्र की एक महिला के साथ उसके मायके से अपहरण कर गुड़गांव व गाजियाबाद में बंधक बनाकर गैंग रेप मामले में आरोपी 11 लोगों में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का आरोप है कि उसके साथ आठ दिनों तक गैंगरेप किया गया. पुलिस ने पीड़ित महिला के शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. मेडिकल जांच में रेप की पृष्टि हुई. पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान दर्ज कराए.

कई दिन पहले पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह शादीशुदा है. पिछले दिनों मायके आई हुई थी. महिला का आरोप है कि विगत 24 फरवरी की रात 2 बजे जमशेद, शरीफ और साहब उसके कमरे में जबरदस्ती में घुस आए. उन्होंने मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसे बंद कर दिया और एक गाड़ी में अपहरण कर गुड़गांव ले गए. वहां मुझे एक कमरे में ले जाकर रखा गया, जहां उनके अन्य साथी भी मौजूद थे. वहां सभी 11 लोगों ने मिलकर मेरे साथ बारी-बारी मुंह काला किया और दूसरे दिन गाजियाबाद ले गए. वहां भी सभी ने मिलकर मेरे साथ बार-बार रेप किया.

पीड़ित महिला ने बताया कि  गत 4 मार्च को आरोपी उसे पिनगवां में छोड़कर भाग गए. किसी तरह उसने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से उसने तुरंत पुलिस को जानकारी नहीं दी. गत 9 मार्च को उसने पुलिस को आपबीती बताई. मामले की जांच अधिकारी राजकलां ने की. पीड़िता के बयान पर जमशेद, शरीफ, सहाब, जाकिर खान, मास्टर तौफीक, शकील, अरशद, राफे, आदिल समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.



डीएसपी अशोक कुमार पुन्हाना ने बताया कि गैंगरेप के दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन्हें अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. नूंह पुलिस ने गैंगरेप की घटना में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि बाकि नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है. जो भी जांच में दोषी पाया जायेगा, उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.
यह भी पढ़ें - रेवाड़ी की सीआईए पुलिस ने किया एक इनामी बदमाश को ढेर, पांच दबोचे



यह भी पढ़ें - मेवात: बोलेरो गाड़ी से गोधन लेकर जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading