महिला का अपहरण कर गैंग रेप मामले के 11 आरोपियों में से 2 गिरफ्तार

डीएसपी अशोक कुमार पुन्हाना ने बताया कि गैंगरेप के दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन्हें अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 13, 2019, 6:38 PM IST
महिला का अपहरण कर गैंग रेप मामले के 11 आरोपियों में से 2 गिरफ्तार
गैंग रेप मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते डीएसपी पुन्हाना अशोक कुमार
Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 13, 2019, 6:38 PM IST
नूंह जिले के थाना पुन्हाना क्षेत्र की एक महिला के साथ उसके मायके से अपहरण कर गुड़गांव व गाजियाबाद में बंधक बनाकर गैंग रेप मामले में आरोपी 11 लोगों में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया है. महिला का आरोप है कि उसके साथ आठ दिनों तक गैंगरेप किया गया. पुलिस ने पीड़ित महिला के शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. मेडिकल जांच में रेप की पृष्टि हुई. पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान दर्ज कराए.

कई दिन पहले पुलिस में दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वह शादीशुदा है. पिछले दिनों मायके आई हुई थी. महिला का आरोप है कि विगत 24 फरवरी की रात 2 बजे जमशेद, शरीफ और साहब उसके कमरे में जबरदस्ती में घुस आए. उन्होंने मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसे बंद कर दिया और एक गाड़ी में अपहरण कर गुड़गांव ले गए. वहां मुझे एक कमरे में ले जाकर रखा गया, जहां उनके अन्य साथी भी मौजूद थे. वहां सभी 11 लोगों ने मिलकर मेरे साथ बारी-बारी मुंह काला किया और दूसरे दिन गाजियाबाद ले गए. वहां भी सभी ने मिलकर मेरे साथ बार-बार रेप किया.

पीड़ित महिला ने बताया कि  गत 4 मार्च को आरोपी उसे पिनगवां में छोड़कर भाग गए. किसी तरह उसने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से उसने तुरंत पुलिस को जानकारी नहीं दी. गत 9 मार्च को उसने पुलिस को आपबीती बताई. मामले की जांच अधिकारी राजकलां ने की. पीड़िता के बयान पर जमशेद, शरीफ, सहाब, जाकिर खान, मास्टर तौफीक, शकील, अरशद, राफे, आदिल समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

डीएसपी अशोक कुमार पुन्हाना ने बताया कि गैंगरेप के दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन्हें अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. नूंह पुलिस ने गैंगरेप की घटना में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि बाकि नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है. जो भी जांच में दोषी पाया जायेगा, उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें - रेवाड़ी की सीआईए पुलिस ने किया एक इनामी बदमाश को ढेर, पांच दबोचे



यह भी पढ़ें - मेवात: बोलेरो गाड़ी से गोधन लेकर जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार