शौच के लिए जा रही नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

नाबालिग लड़की ने आपबीती परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन 11 जनवरी की शाम 5 बजे शिकायत लेकर महिला थाना पहुंचे. वहीं शिकायत मिलते ही महिला थाना पुलिस ने एक ही नाम को दोनों आरोपी के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया.

Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: January 12, 2019, 11:03 PM IST
शौच के लिए जा रही नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म
सांकेतिक चित्र
Qasim Khan | News18 Haryana
Updated: January 12, 2019, 11:03 PM IST
मेवात के फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी उसी गांव के रहने वाले हैं. फिलहाल मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि वह आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला 10 जनवरी की शाम छह बजे का है. नाबालिग लड़की शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी. आरोप है कि इस दौरान रास्ते में बाइक पर आ रहे गांव के दो युवक नाबालिग लड़की को जबरन खेतों में ले गए. दोनों युवकों ने नाबालिग लड़की को जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के दौरान नाबालिग लड़की के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंच गए. जब तक परिजन मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी बाइक छोड़ फरार हो गए.

नाबालिग लड़की ने आपबीती परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन 11 जनवरी की शाम 5 बजे शिकायत लेकर महिला थाना पहुंचे. वहीं शिकायत मिलते ही महिला थाना पुलिस ने एक ही नाम को दोनों आरोपी वाजिद और वाजिद उर्फ काला के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया. महिला थाना एसएचओ सुशीला देवी का कहना है कि केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है.




यह भी पढ़ें - अमरिंदर सिंह ने सरपंचों से अपने गांव को ड्रग्स मुक्त बनाने का आह्वान किया

यह भी पढ़ें - नवोदय विद्यालय ने निकाली 251 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...