लाइव टीवी

12वीं कक्षा की छात्रा के साथ 7 युवकों ने किया गैंगरेप, आहत पीड़िता ने की आत्महत्या

News18 Haryana
Updated: May 1, 2018, 6:08 PM IST
12वीं कक्षा की छात्रा के साथ 7 युवकों ने किया गैंगरेप, आहत पीड़िता ने की आत्महत्या
गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

डीएससी बीरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक लड़की के पिता ने शिकायत दी है कि 29 तारीख की रात को गांव के 7 लोगों के द्वारा लड़की का अपहरण कर गैंगरेप किया गया जिसको लेकर उनकी बेटी डिप्रेशन में आ गई और उसने आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
नूंह जिले के खोड बसई गांव में एक 17 साल की नाबालिक युवती के साथ गांव के ही युवकों द्वारा गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित लड़की अपने साथ हुई इस घटना को बर्दाश्त नहीं कर सकी जिसने परिजनों की गैरमौजूदगी में आत्महत्या  कर ली. मामले की सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती के शव  को पोस्टमार्टम करने के लिए नूंह सीएचसी भेज दिया और मृतका के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि जिले के खोड बसई गांव की नाबालिक लड़की जिसकी उम्र 17 साल है लड़की को गांव के ही 7 युवकों द्वारा 29 तारीख की रात को घर से उठा ले गए. जब घरवालों को लड़की के बारे में पता चलता है तो वह उसे ढूंढने के लिए निकले. लड़की गांव से ही कुछ दूरी पर उन्हें बदहवास हालत में मिली. पीड़ित लड़की ने अपने साथ बीती सारी घटना को अपने परिजनों को बताया.

अगले दिन मृतक लड़की के पिता लड़की की माता को लेने के लिए दूसरे गांव चले गए. पीड़िता ने इस दौरान आत्महत्या कर ली. इस बात की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका लड़की के शव को लेकर नूंह सीएससी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पीड़िता 12 वीं कक्षा की छात्रा थी जो पढ़ने में काफी होशियार थी. डीएससी बीरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक लड़की के पिता ने शिकायत दी है कि 29 तारीख की रात को गांव के 7 लोगों के द्वारा  लड़की का अपहरण कर गैंगरेप किया गया जिसको लेकर उनकी बेटी डिप्रेशन में आ गई और उसने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने सभी 7 युवकों के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की मानें तो जल्द ही सभी युवकों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. मौके पर से दो मोटरसाइकल भी बरामद कर ली गई है जिस पर युवकों द्वारा लड़की को ले जाया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2018, 6:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...